0
(0)

नवगछिया में अपराधी बेख़ौफ़ होकर आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। गंभीर घटनाओं को अंजाम देकर अपराधी पुलिस को खुलेआम चुनौती दे रहे हैं। ना तो प्रशासन की डर है ना तो कानून का यहां अपराधी के द्वारा दुकानदारों को निशाना बनाया जा रहा है। कृष्णा हत्याकांड का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ, पुलिस मामले को लेकर उद्भेदन भी नहीं कर पाई की फिर लूट के नियत से पहुंचे अपराधियों ने एक आभूषण दुकानदार को गोली मार दी। जिससे कि वह गंभीर रूप से घायल हो गया। ताज़ा मामला नवगछिया बाज़ार में सामने आया है। जहाँ शनिवार की देर शाम बाल भारती विद्यालय के सामने स्थित सोना चांदी की दुकान “विष्णु देव कारीगर की दुकान’ नामक दुकान में लूट करने दो अपराधी पहुंचे। जहाँ उन्होंने गोली मारकर दुकानदार मनीष कुमार शोर्य को घायल कर दिया। घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी मौके से फ़रार हो गए। प्रत्यक्षदर्शी ने बताया की हम दुकान में हीं बैठे थे की पहले दो नकाबपोश अपराधी ग्राहक बनकर दुकान के अंदर दाखिल हुए। और अपराधियों के द्वारा पहले समान दिखाने को कहा गया। फिर उसके बाद अपराधियों के द्वारा बोला गया की एक लड़की आ रही है वो ज्वैलरी पसंद करेगी। जिसके ठीक बाद अपराधियों ने धमकी भरे शब्दों में कहा की जल्दी से सारा सोना चांदी हमे दे दो।

जिसके बाद दुकानदार ने कहा की मालिक दुकान के बाहर है। इतने में हीं अपराधियों में हथियार निकाल कर कहा की ये देख रहे हो गोली मार देंगे। जल्दी से सारा सामान दे दो। जिसके मैंने कहा की मनीष कुमार शोर्य दे दो सारा सामान। लेकिन अपराधियों में कहा की देखिए आप इधर उधर कर रहे है, हम गोली मार देंगे। इतने में हीं अपराधियों ने दुकानदार को पेट में गोली मार दी। जिसके बाद हम चोर चोर चिल्लाए। जिसके बाद अपराधी अपना एक बैग और मोटरसाईकिल छोड़कर नोनियापट्टी की तरफ भाग गए। वहीं घटना के बाद आनन फानन में दुकानदार को अनुमंडल अस्पताल नवगछिया ले जाया गया। जहां प्राथमिक उपचार कर मायागंज अस्पताल रेफर कर दिया गया है। वहीँ नव वर्ष की पूर्व संध्या पर भीड़ भाड़ वाले जगह बीच बाजार में हुए इस घटना से इलाके में दहशत का माहौल हो गया है।

स्वर्ण व्यवसायियों ने रविवार को दुकान बंद रखने का किया ऐलान :
स्वर्णकार संघ के अध्यक्ष आनंद प्रसाद साह ने कहा की स्वर्ण व्यवसाई को अपराधियों ने बीच बाजार में गोली मार मार दी। जिसके विरोध में हम सभी स्वर्ण व्यवसाई रविवार को दुकान बंद रखेंगे। जिसके बाद हम रविवार को बैठक कर के सोमवार को पूरा बाजार बंद करने का आवाह्न करेंगें। बीच बाजार में किसी दुकानदार को गोली मारने की घटना से बाजार के सभी व्यवसाई डरे सहमे। पुलिस अपराधी को जल्द से जल्द पकड़ कर कड़ी कड़ी सजा दिलवाएं।

वहीं घटना की सूचना पर एसडीपीओ दिलीप कुमार अपने दल बाल के साथ पहुंचे। उन्होंने बताया कि अपराधियों ने आभूषण दुकानदार को पेट में गोली मारी है। बोलने के कंडीशन में नहीं है दुकान के समीप एक संदिग्ध बाइक बरामद की गई है वेरीफाई कर ली जाएगी। घायल को रेफरल अस्पताल के बाद मायागंज रेफर कर दिया गया है। फोर्स के साथ इलाज के लिए मायागंज भेजा गया है घायल के बयान पर अपराधियों पर कार्रवाई की जाएगी।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 0 / 5. Vote count: 0

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: