0
(0)

नवगछिया | इंटर की परीक्षा को लेकर पांच केंद्रों पर 4917 परीक्षार्थी परीक्षा देंगे। इस संबंध में नवगछिया के अनुमंडल पदाधिकारी उत्तम कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि इंटर की परीक्षा आज बुधवार से आरंभ होगी। इसके लिए जीबी कॉलेज, बनारसी लाल सर्राफ वाणिज्य काॅलेज, मदन अहिल्या महिला कॉलेज, इंटरस्तरीय उच्च विद्यालय, रूगंटा बालिका उच्च विद्यालय, लाल जी मध्य विद्यालय में परीक्षा केंद्र बनाए गए है। जीबी कॉलेज में 959, बनारसी लाल सर्राफ वाणिज्य कॉलेज में 1147, मदन अहिल्या महिला कॉलेज में 800, इंटरस्तरीय उच्च विद्यालय में 639, रूगंटा बालिका उच्च विद्यालय में 661, लाल जी मध्य विद्यालय सिघिंया मकंदपुर में 651 परीक्षार्थी परीक्षा देंगे।

मकंदपुर चौक, पूर्वी समपार फाटक, महराज जी चौक संवेदनशील बनाया गया है। नवगछिया में इंटर की परीक्षा में भागलपुर से छात्र छात्राएं परीक्षा देने आयेंगे। इन जगहों पर अक्सर जाम की समस्या हो जाती है। वहां पर पुलिस पदाधिकारी को तैनात किया जायेगा। इसके लिए विक्रमशिला सेतु पुल व जाह्नवी चौक के टीओपी प्रभारी को संख्त निर्देश दिया गया हैं कि परीक्षा के समय पुल जाम ना हो। प्रश्नपत्र शांति कॉमप्लेक्स स्थित स्टेट बैंक में रखा गया है। वहां पर सब्जी पट्टी व स्टेशन रोड जाम ना हो वहां पर पुलिस की तैनाती की गई है। सभी परीक्षा केंद्र पर दो दो सीसीटीवी कैमरा लगाए गए है। दो दो वीडीओग्राफर को तैनात किया है।

उड़नदस्त टीम का नेतृत्व भूमि सुधार उप समाहर्ता महेश्वर प्रसाद करेंगे। तीन गश्तीदल बनाया गया है। गश्तीदल का पहला कार्य होगा सभी परीक्षा केंद्रों पर प्रश्न पत्र पहुंचाना। एक गश्तीदल दो परीक्षा केंद्रों पर प्रश्न पत्र पहुंचायेंगे। गश्ती दल में नवगछिया नगर परिषद के कार्यपालक पदाधिकारी, सीओ नवगछिया, सीओ गोपालपुर रहेंगे। अनुमंडल अस्पताल के उपाधीक्षक से मांग की गई हैं सभी परीक्षा केंद्रों पर एक एक एएनएम प्रतिनियुक्त हो। एम्बुलेंस व अस्पताल के सभी चिकित्सक अलर्ट मोड में रहेंगे। परीक्षा केंद्र के दो सौ मीटर के दायरे में कोई भी फोटो स्टैट की दुकान नहीं खुलेगी। इस परिधि में धारा 144 भी लागू किया जायेगा। प्रथम पाली की परीक्षा नो बजे से 12.45 तक, द्वितीय पाली की परीक्षा 1.45 से पांच बजे तक होगी।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 0 / 5. Vote count: 0

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: