4.5
(8)

-अपराधियों ने लूट ली दारोगा की बाइक, पर्स, बैग व अन्य सामान

  • दो बाइक पर सवार छ: अपराधियों ने दिया घटना को अंजाम
  • बिहपुर थाने से नवगछिया थाना आ रहे थे दारोगा

नवगछिया पुलिस जिला के खरीक एनएच 31 प्रखंड कार्यालय के पास गुरूवार को देर शाम दो बाइक पर सवार छ: अज्ञात अपराधियों ने हथियार के बल पर नवगछिया थाने में प्रतिनियुक्त दारोगा उमाशंकर सिंह की बाइक समेत अन्य सामनों को लूट लिया है. जानकारी मिली है कि दारोगा श्री सिंह किसी कार्य से बिहपुर थाना गये थे और वहां से देर शाम अपाचे बाइक पर सवार हो कर नवगछिया लौट रहे थे. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर खरीक, नवगछिया, परवत्ता, झंडापुर, बिहपुर थाने की पुलिस और नवगछिया के अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी दिलीप कुमार समेत बड़ी संख्या में पुलिस बल मौके पर पहुंच गये थे.

एसडीपीओ दिलीप कुमार ने घटना की जानकारी दारोगा उमाशंकर सिंह से ली है. जबकि एसडीपीओ के ही नेतृत्व में अपराधियों के संभावित ठिकाने पर छापेमारी की जा रही है. मिली जानकारी के अनुसार देर शाम करीब 9.10 बजे पहले अपराधियों ने ओवरटेक कर दोरोगा को रोका और कनपटी में हथियार सटा कर बाइक, बैग, पर्स, और मोबाइल लूट लिया. पर्स में नगदी होने की बात भी कही जा रही है जबकि बैग में कई जरूरी कागजात थे. मालूम हो कि.

खरीक एनएच 31 पर ही 10 मार्च को खरीक थाने के थानाध्यक्ष सुबेदार पासवान को अपराधियों ने जान मारने की धमकी दे डाली थी और अभद्र व्यवहार भी किया था. हालांकि मामले में खरीक पुलिस ने तत्काल कर्रवाई करते हुए आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया था. नवगछिया के एसपी सुशांत कुमार सरोज ने दारोगा के साथ की गयी लूट पाट की घटना की पुष्टि करते हुए कहा कि मामले में कार्रवाई की जा रही है. इस तरह की घटना को अंजाम देने वाले अपराधियों को नहीं छोड़ा जायेगा.

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 4.5 / 5. Vote count: 8

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: