4
(4)

नवगछिया में भव्य शुभारंभ बंपर ओपनिंग, एक ही छत के नीचे तीन प्रतिष्ठान का भव्य शुभारंभ हुआ . नवगछिया के स्टेशन रोड गणपति स्वीट के सामने शानदार लग्जरी राजधानी ऐसी सैलून, राजधानी फैशन फैंसी रेडीमेड कपड़े एवं राजधानी गिप्ट कार्नर तीनों दुकान का भव्य शुभारंभ हुआ । नवगछिया में एक ही छत के नीचे सैलून जिसकी विशेषता हैं की जिस तरह बड़े-बड़े शहरों में, मॉल में फुल बॉडी मसाज का चार्ज काफी महंगा होता हैं । नगर में भी इसका चार्ज 300 से 500 रुपये तक होता हैं ।

तो वहीं अब नवगछिया में आधुनिक मशीन के द्वर फुल बॉडी मसाज मात्र ₹50 रुपये में करा सकते हैं । दुकान के संचालक विनोद गुप्ता, विजय आनंद, एवं लोकगायक मिथुन महुआ ने बताया की राजधानी A C सेलून में और सभी हाई टेक सुविधा उपलब्ध है । एक खास विशेषता यह है कि आप ₹30 में एसी में बैठकर सेविंग मतलब दाढ़ी बनवा सकते हैं । स्टाइलिश हेयर कटिंग,चेहरे की ब्लीच,मसाज के अलावा सभी तरह के सर्विस उचित एवम डिस्काउंट रेट में उपलब्ध है।

वही ब्रांडेड एवं नन ब्रांडेड फैंसी कपड़े की भी खरीददारी राजधानी फैशन में कर सकते हैं । वहीं गिप्ट का जबरदस्त कलेक्शन जैसे की टेडी बियर दीवाल घड़ी फोटो फ्रेम राधा कृष्ण की मूर्ति शर्बत सेट डिनर सेट सभी तरह की आटिफिसिल गिप्ट जो मार्किट में 600 से 700 रुपये में मिलता हैं यहां मात्र 400 से 350 में प्राप्त कर सकते हैं । करीब 150 रुपये से लेकर 2000 रुपये तक के गिप्ट आइटम उपलब हैं ।वही ओपनिंग के अवसर पर शहर के लोगो ने बधाई भी दी एवं खरीददारी भी की। इस मौके पर उपस्थित प्रवीण भगत,आरपीएफ इंस्पेक्टर मृणाल कुमार,

अधिवक्ता कैलाश यादव, रामसेवक भगत, पंकज भारती, प्रेसिडेंसी स्कूल के चेरमेन सुरेंद्र सुमन, बिनोद,भगत पप्पू परदेसी, डांस डायरेक्टर धर्मेंद्र कुमार, रोमियो महतो गौतम यादव, मुकेश कुमार, सुनील कुमार, मुकेश राणा, कौशल जयसवाल, प्रवेश यादव, नईम जी ,रणधीर यादव, अरुण कसेरा, सौरव पोद्दार विशाल गुप्ता, विकी गुप्ता, जेम्स फाइटर, पिंटू यादव,सुमित कुमार, झकसु, देव् आनंद, प्रेम आनंद विजय आनद, सागर, शिवम, मासूम, विराट,लक्ष, सलमान, सैलून पार्लर के कारीगर दिल्ली से आए अरविंद, नीरज, कोलकत्ता से विकास ठाकुर, छोटू, योगेंद्र के अलावे कई अन्य लोग भी उपस्थित थे ।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 4 / 5. Vote count: 4

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: