5
(4)

नवगछिया के गोपालपुर थाना क्षेत्र के हरनाथचक में हुई घटना

इलाके में दहशत का माहौल

नवगछिया पुलिस जिला में फिर बंदूक गरजी है । नवगछिया के गोपालपुर थाना के हरनाथचक में टावर के पास अपराधियों ने जमीन ब्रोकरी करने वाले को अपराधियों ने गोली मार कर एक की हत्या एक को घायल किया. मृतक हरनाथचक निवासी बैजनाथ यादव के पुत्र पप्पु यादव, पप्पु यादव के सहयोगी गांव के ही ब्रह्मदेव सिंह के पुत्र हेमनारायण सिंह को घायल है. पप्पु यादव को अपराधियों गौलियाें से छलनी कर दिया. तीन गोली कनपट्टी में लगी है. तीन गोली, तीन गोली सीना, पेट लगी है. पप्पु यादव की मौके पर ही मौत हो गई. पप्पु यादव को बचान आए ब्रह्मदेव सिंह को भी अपराधियों ने गोली मार दिया. गोली जांघ में गोली लगी है. परिजनों ने उसे इलाज के लिए अनुमंडल अस्पताल नवगछिया पहुंचाया. वहां से बेहतर इलाज के लिए भागपुर अस्पताल रेफर कर दिया.

मृतक के भाई ने बताया

मृतक के भाई कन्हैया यादव ने बताया कि राजकिशोर सिंह पप्पु यादव को फोन कर महेश्वर सिंह के मिल के पास बुलाया. वहां पर पप्पु यादव ब्रह्मदेव सिंह से बात कर रहा था. इसी दौरान तीन की संख्या में अपराधी वहां पहुंचे. पप्पु यादव पर गोली बरसाने लगा. पप्पु यादव जान बचाने के लिए वहां से भागने लगा. अपराधियों ने खदेर कर पप्पु यादव को गोली मारी. पप्पु यादव को सीने में गोली लगते ही वह गिर पड़े. अपराधियों ने उसके कनपट्टी में तीन गोली मारी. अपराधी पूरी तरह आश्वस्त हो गए कि पप्पु यादव की मौत हो गई. उसके पश्चात वे लोग वहां से फरार हो गए. परिजनों ने आनन फानन में दो को अनुमंडल अस्पताल पहुंचाया. पप्पु यादव की जांच करने के पश्चात चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया.

मृतक पप्पु यादव का अपराधिक इतिहास

मृतक पप्पु यादव का आपराधिक इतिहास रहा है. महेंद्र यादव हत्याकांड में वह नामजद आरोपित था. जमानत पर वह बाहर था.

एसडीपीओ व नवगछिया थानाध्यक्ष नें अस्पताल पहुंच कर जायजा लिया

घटना की जानकारी मिलनें पर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी दिलीप कुमार, नवगछिया थानाध्यक्ष भारत भूषण अस्पताल पहुंच कर घटना का जायजा लिया. मृतक के परिजनों से आवश्यक जानकारी लिया. अनुमंडल अस्पताल से पुलिस ने एक व्यक्ति को हिरासत में लिया है. पुलिस का कहना हैं घटना के समय मौके पर वह भी मौजूद था.

एसडीपीओ ने बताया कि

अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी दिलीप कुमार ने बताया कि अपराधियों ने गोली मार कर एक व्यक्ति की हत्या कर दिया है. एक व्यक्ति घायल है. हत्या का कारण पुरानी दुश्मनी बताया जा रहा है. पप्पु यादव जमीन खरीद फरोख्त करता था. परिजन का कहना हैं पूर्व में पप्पु यादव को झुठे केस में फंसाया गया था. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

मृतक के परिजनों के करूण रूंदन से अनुमंडल अस्पताल गूंज रहा था. पत्नी गुड़िया देवी चित्कार मार कर बार बार बेहोश हो रही थी. दो बेटी प्रीती कुमारी छोटी कुमारी, दो पुत्र सुमित कुमार, विशाल कुमार है.

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 4

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: