5
(3)

पत्नी और भाई के साथ मोटरसाइकिल से नवगछिया रेलवे स्टेशन ट्रेन पकड़ने जा रहे थे मृतक

सीमांचल ट्रेन से नेपाल पत्नी का इलाज कराने जा रहे थे मृतक

नवगछिया जीरोमाइल से आगे बजरंगबली मंदिर के सामने एनएच 31 पर मोटरसाइकिल सवार तीन अपराधकर्मियों ने सिर में मारी ग़ोली

अनुमंडल अस्पताल नवगछिया से मायागंज भागलपुर जाने के दौरान रास्ते मे हुई मौत

नवगछिया। पुलिस जिला अंतर्गत विभिन्न थाना क्षेत्रों में इनदिनों अपराधियों का खौफ है। एक तरफ जहां नवगछिया पुलिस कुछ आपराधिक मामलों का उद्भेदन करती है, अपराधी गिरफ्तार होते हैं, वही दूसरी ओर क्षेत्र में दूसरे घटना को अंजाम देकर अपराधी पुलिस को खुला चुनौती दे देते हैं। अपराधियों में पुलिस एवं कानून का खौफ बिल्कुल भी नही दिख़ रहा है। पुलिस जिले के सभी इलाकों में खुलेआम शराब, स्मैक और गांजा के खरीद फरोख्त के अलावे कही टोटो लूट की घटना तो कही बाइक की चोरी, छिनतई आदि लगातार घटित हो रही। बेलगाम आपराधिक कांडों से लोगों में भय व्याप्त है।


ताजा घटना रविवार तड़के सुबह करीब 3:25 बजे मोटरसाइकिल सवार तीन अज्ञात अपराधकर्मियों के द्वारा नवगछिया जीरोमाइल से नवगछिया रेलवे स्टेशन जाने के दौरान मधेपुरा चौसा के युवक की गोली मारकर हत्या कर दिया गया। मृतक युवक मधेपुरा जिला के चौसा थाना क्षेत्र अंतर्गत अरजपुर पंचायत के मनोहरपुर गांव निवासी सीएसपी संचालक टॉकशन कुमार पिता सत्यनारायण शर्मा उम्र 32 वर्ष बताया गया। घटना की सूचना पर डायल 112 एवं नवगछिया पुलिस के द्वारा तत्काल उसे अनुमंडल अस्पताल नवगछिया ले जाया गया जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसकी गंभीर हालत को देखते हुए बेहतर इलाज के लिए मायागंज स्थित जेएलएनएमसीएच भागलपुर रेफर कर दिया। मिली जानकारी के अनुसार मृतक टॉकशन कुमार पत्नी श्वेता देवी के आंख का इलाज कराने नेपाल के विराटनगर जा रहा था। जहां पत्नी और छोटा भाई सुरेंद्र कुमार के साथ मोटरसाइकिल से नवगछिया रेलवे स्टेशन सीमांचल एक्सप्रेस ट्रेन पकड़ने जा रहे थे। मृतक के भाई सुरेंद्र ने बताया कि नवगछिया जीरोमाइल से नवगछिया की ओर बढ़ रहे थे तभी सामने से काला रंग की हीरो स्पलेंडर मोटरसाइकिल पर सवार तीन युवकों ने मोटरसाइकिल के सामने से टॉकशन के सिर मे ग़ोली मार दिया।

ग़ोली लगते ही टॉकशन खुन से लहूलुहान अचेत होकर सड़क पर गिर गया। वहीं घटना के बाद अपराधी जीरोमाइल की ओर भाग गए। ग़ोली हेलमेट में लगकर सिर में लगी है। घटना देख पत्नी श्वेता वही पर बेहोश हो गई। अन्य राहगीरों ने डायल 112 पुलिस को सूचना दिया जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची। घटनास्थल से पुलिस ने मृतक का हेलमेट बरामद किया है। मृतक परिजन इस घटना से काफी हतप्रभ हैं। इधर मृतक के घर जानकारी मिलते ही कोहराम मच गया। पत्नी, माता-पिता, भाई समेत परिवार वालों का रो-रोकर बुरा हाल है। मृतक की मौत मायागंज अस्पताल ले जाने के दौरान हुई इसलिए शव का पोस्टमार्टम मायागंज भागलपुर में कराकर परीजन को सौंप दिया। वही मृतक के भाई सुरेंद्र कुमार ने नवगछिया थाना में आवेंदन देकर जमीनी विवाद में हत्या करने को लेकर केस दर्ज कराया है। जिसमें गांव के ही नौ लोगों को हत्यारोपी बनाया है। नवगछिया थानाध्यक्ष रवि शंकर सिंह ने कहा, घटना को लेकर मृतक के भाई के द्वारा दिए गए आवेंदन पर हत्या का केस दर्ज कर पुलिस जांच में जुट गई है। जल्द मामले का खुलासा होगा और घटना में शामिल अपराधियों को गिरफ्तार किया जाएगा।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 3

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: