5
(1)

नवगछिया: गौशाला नवगछिया में बिहार स्टेट डांस स्पोर्ट्स डिस्ट्रिक्ट चैंपियनशिप का आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम का आयोजन कुंदन प्रजापति, न्यू ड्रीम डांस एकेडमी के डायरेक्टर और बिहार डांस स्पॉट यूनिट भागलपुर के डिस्ट्रिक्ट इंचार्ज, ने किया।

इस प्रतियोगिता में भागलपुर, कटिहार और नवगछिया सहित 70 से अधिक प्रतिभागियों ने भाग लिया, जो इसे एक सफल जिलास्तरीय प्रतियोगिता बनाने में महत्वपूर्ण रहा।

प्रतियोगिता में मुख्य अतिथि के रूप में अमिता रॉय, नगर परिषद नवगछिया के सभापति प्रतिनिधि प्रेम सागर उर्फ डब्लू यादव, राम कुमार साहू, कौशल जैसवाल, कुणाल कुमार गुप्ता, और अभय कुमार रजक उपस्थित थे। जज के रूप में बिहार डांस स्पोर्ट्स यूनिट के राज्य सचिव सूरज वर्मा, प्रभारी प्रमुख अभिषेक राजपूत, उप प्रभारी प्रमुख हर्ष कुमार, तकनीकी इंचार्ज नवीन सिंह, और जिला सदस्य रोहिणी सिंह ने प्रतियोगिता का संचालन किया।

प्रतिभागियों की प्रस्तुति के बाद, जूनियर वर्ग में मैत्री महिमा और सीनियर वर्ग में आर्यन को बेहतरीन प्रस्तुति का पुरस्कार दिया गया। अन्य सभी प्रतिभागियों को प्रमाण पत्र से सम्मानित किया गया।

चयनित प्रतिभागियों को आगामी राज्यस्तरीय प्रतियोगिता में भाग लेने का अवसर मिलेगा, और उनके चयन पत्र जल्द ही उन्हें भेज दिए जाएंगे। यह कार्यक्रम स्थानीय प्रतिभाओं को प्रोत्साहित करने के लिए एक महत्वपूर्ण कदम साबित हुआ है।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: