4.1
(9)

नवगछिया : नवगछिया के गौशाला रोड रुंगटा बालिका उच्च विद्यालय के ठीक सामने आज ‘किलर शो रूम’ का भव्य उद्घाटन हुआ। इस मौके पर संचालक के पिता शंकर लाल चिरनियाँ और मंजू देवी नें फीता काटकर शो रूम का उद्घाटन किया। इस समारोह में मौके पर पवन कुमार चिरनियाँ, रेणु चिरनियाँ, ओम प्रकाश चिरनियाँ, संदीप चिरनियाँ, और विशाल चिरनियाँ उपस्थित थें ।

मौके पर शो रूम के उद्घटान समारोह के दौरान बाबू साहब, शुभम, अनुप्रिया, सोनू कुमार, गौरव कुमार, और हेमंथ समेत कई अन्य उपस्थित थे। मौके पर किलर ब्रांड कंपनी के एरिया मैनेजर संतोष कुमार और वीएम रवि उपाध्याय ने बताया कि किलर शोरूम का उद्घाटन के बाद अलग-अलग रेंज के सैकड़ो कलेक्शन उपलब्ध है । उनोहनें लोगों से अपील की हैं कि वे एक बार आकर देखे और मौके पर चल रहे ऑफर का लाभ उठावे ।
बताते चलें कि ‘किलर शो रूम’ में ग्राहकों के लिए 200 से अधिक आइटम्स का बेहतरीन संग्रह उपलब्ध है। इनमें जीन्स, टी-शर्ट, शर्ट, ट्राउजर, कॉटन पेंट, शॉर्ट्स, अस्सेसरीज़ और अंडर गारमेंट्स शामिल हैं। विशेष रूप से, मेंस वियर के सभी कपड़ें के साथ-साथ तौलिया, टाई, रुमाल भी उपलब्ध हैं। हर आइटम की उच्च गुणवत्ता और फैशन ट्रेंड को ध्यान में रखकर चुना गया है, ताकि ग्राहकों को बेहतरीन अनुभव प्राप्त हो।

शो रूम के उद्घाटन के मौके पर बड़ी संख्या में ग्राहकों ने भाग लिया और अपने उत्साह का प्रदर्शन किया। स्थानीय निवासियों ने ‘किलर शो रूम’ की भव्यता और उत्पादों की विविधता की प्रशंसा की। ग्राहकों ने कहा कि यह शो रूम नवगछिया के फैशन प्रेमियों के लिए एक नई सौगात है, जहाँ वे अपनी सभी फैशन जरूरतों को पूरा कर सकते हैं।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 4.1 / 5. Vote count: 9

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: