4.1
(7)

नवगछिया के गौशाला रोड हाई स्कूल के सामने जॉकी के नए शोरूम का उद्घाटन हुआ है। इस नए शोरूम के संचालक अतुल ढांढनियाँ एवं अभिषेक ढांढनियाँ हैं। उद्घाटन समारोह में शोरूम के संचालकों के साथ-साथ नवगछिया के प्रतिष्ठित व्यवसायी सह समाजसेवी अजय कुमार रुंगटा, पवन सर्राफ, राम प्रकाश रुंगटा व अन्य ने भी हिस्सा लिया और शोरूम का भव्य उद्घाटन किया।

इस शोरूम में सैकड़ों रेंज के कलेक्शन उपलब्ध हैं, जिसमें इनरवियर और आउटवियर दोनों शामिल हैं। इनरवियर के विभिन्न प्रकार के कलेक्शन शोरूम में विशेष रूप से उपलब्ध हैं, जिससे ग्राहकों को अपनी पसंद और आवश्यकता के अनुसार चुनने में सुविधा होगी।

मौके पर संचालक अतुल ढांढनियाँ एवं अभिषेक ढांढनियाँ ने बताया कि इस शोरूम का मुख्य उद्देश्य नवगछिया के ग्राहकों को उच्च गुणवत्ता वाले उत्पाद और बेहतर सेवाएँ प्रदान करना है। उन्होंने कहा, “हमारे शोरूम में ग्राहकों को जॉकी के विभिन्न उत्पादों की विस्तृत रेंज मिलेगी, जो न केवल आरामदायक हैं बल्कि ट्रेंडी और स्टाइलिश भी हैं।”

उद्घाटन समारोह के दौरान अजय कुमार रुंगटा ने कहा, “जॉकी का यह नया शोरूम नवगछिया के व्यापारिक विकास में एक महत्वपूर्ण कदम है। इससे न केवल स्थानीय लोगों को गुणवत्तापूर्ण उत्पाद प्राप्त होंगे, बल्कि इससे स्थानीय व्यापार को भी बढ़ावा मिलेगा।”

पवन सर्राफ ने अपने संबोधन में कहा कि इस शोरूम के माध्यम से नवगछिया के लोग अब जॉकी के उत्कृष्ट उत्पादों का लाभ उठा सकेंगे। यह हमारे शहर के लिए गर्व की बात है कि हमें इतनी प्रतिष्ठित ब्रांड का शोरूम प्राप्त हुआ है। राम प्रकाश रुंगटा ने भी इस अवसर पर अपनी खुशी जाहिर की।

शोरूम का आंतरिक डिज़ाइन आधुनिक और आकर्षक है, जो ग्राहकों को एक आरामदायक और सुखद खरीदारी का अनुभव प्रदान करेगा। कर्मचारियों को भी विशेष प्रशिक्षण दिया गया है ताकि वे ग्राहकों की सभी आवश्यकताओं को समझ सकें और उन्हें सर्वोत्तम सेवा प्रदान कर सकें।

उद्घाटन के मौके पर शोरूम में एक से बढ़कर एक कलेक्शन उपलब्ध हैं, जिससे ग्राहकों में काफी उत्साह देखने को मिला। स्थानीय लोगों ने इस नए शोरूम की खूब प्रशंसा की और कहा कि इससे अब उन्हें अच्छे गुणवत्ता के अंडरवियर और कपड़ों के लिए दूर नहीं जाना पड़ेगा।

जॉकी के इस नए शोरूम के उद्घाटन से नवगछिया के व्यापारिक परिदृश्य में एक नई ऊर्जा का संचार हुआ है और इससे स्थानीय अर्थव्यवस्था को भी बढ़ावा मिलेगा। उद्घाटन समारोह में कई दर्जन लोग उपस्थित थे।

उद्घाटन समारोह में भागलपुर से  नवनीत ढांढनिया, आलोक ढांढनिया, संजय ढांढनिया, अगम ढांढनिया के साथ गिरधारी केजरीवाल, अनिल सिंघानिया, साकेत सिंघानिया, धीरज बजोरिया, सुनील जैन, गौरव ढांढनिया एवं अनेक गणमान्य परिवार सहित उपस्थित थे।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 4.1 / 5. Vote count: 7

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: