3.8
(13)

नवगछिया जीरोमाइल में The Arvind Store का भव्य उद्घाटन किया गया । शोरूम का उद्घाटन संचालक दीपक कुमार के माता – पिता शांति देवी व लंबोदर साह ने सामूहिक रुप से फीता काटकर किया । मौके पर उद्घाटनकर्ता ने बताया कि द अरविंद स्टोर ब्रांडेड शोरूम नवगछिया क्षेत्र में खुला है यहां विभिन्न प्रकार के सूटिंग शटिंग एवं मेंस वियर के रेडीमेड कपड़े उपलब्ध है।

मौके पर पहुंचे बिहपुर विधायक इंजीनियर शैलेंद्र ने कहा की शोरूम संचालक दीपक कुमार द्वारा इस ब्रांडेड शोरूम का खोलना क्षेत्रवासी के लिए काफी खुशखबरी है वे उन्हें शुभकामनाएं देते हैं ।

वही मौके पर संचालक दीपक कुमार ने बताया कि द अरविंद स्टोर में मेंस वियर सहित शूटिंग सेटिंग के कपड़े उपलब्ध है और ओपनिंग ऑफर भी चल रहा है जिसके तहत 50% तक की भारी छूट ग्राहकों को मिल रहा है । वही ₹15000 की खरीददारी पर 8500 का एक ट्रॉली बैग मिल रहा है ।

उद्घाटन के मौके पर उपस्थित लोगों ने कहा कि अरविंद स्टोर नवगछिया के लिए एक बेहतर होगा नवगछिया बाजार में लगातार दुकानें खुलने के कारण जाम की स्थिति रहती है ऐसी स्थिति में लोगों का रुख भी नवगछिया जीरोमाइल की तरफ है और नवगछिया जीरोमाइल में शोरूम का उद्घाटन खुलना बेहतर है उद्घाटन के समय नवगछिया शहर सहित आसपास के कई गणमान्य उपस्थित थे ।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 3.8 / 5. Vote count: 13

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: