4.3
(6)

नवगछिया के जीरोमाइल श्रीपुर विजय घाट रोड फोरलेन पर द बीस्ट फिटनेस क्लब का भव्य उद्घाटन किया गया । जिम सेंटर का उद्घाटन संचालक डीसीकांत की माता रेखा देवी व पिता सिकंदर सिंह ने सामूहिक रूप फीता काटकर किया । मौके पर जिम सेंटर के संचालक डीसीकांत ने बताया कि नवगछिया के जीरोमाइल से कुछ दूर आगे श्रीपुर चौक के समीप जिम सेंटर खोला गया है । यह जिम सेंटर उन युवाओं के लिए बेहतर है जो सड़क पर व्यायाम / कसरत करते हैं . सड़क पर काफी तेज गाड़ी चलती है और दुर्घटना का प्रबल संभावना बना रहता है आसपास के लोगों को भी फिटनेस के लिए JYM जरूर ज्वाइन करना चाहिए ।

वहीं मौके पर ट्रेनर राजहंस कुमार नें बताया की कार्डियो, वेट ट्रेनिंग, पर्सनल ट्रेनिंग एवं फैट लॉस की विशेष सुविधा उपलब्ध है । जिम सेंटर को अत्याधुनिक तरीके से बनाया गया है । वहीं मौके पर संचालक नें बताया कि इस जिम सेंटर में 31 जनवरी तक नामांकन लेने में पचास परसेंट की भारी छूट भी है । जिससे मात्र 3500 रुपये में एक साल का मेम्बरशिप मिलेगा ।

मौके पर रूपम कुमारी नें कहा हमारे क्षेत्र के लिए बड़ी उपलब्धि हैं की The Beast Fitness Club का उद्घाटन हुआ है हमारी क्षेत्र की लड़कियां हर क्षेत्र में आगे बढ़ रही है आत्म सुरक्षा की बात हो या कुछ करने की क्षमता हो यहां की बेटियों ने हमेशा आगे बढ़कर बेहतरीन प्रदर्शन किया है उन्होंने कहा कि वे चाहते हैं कि नवगछिया की हर बेटी अपने आप में सबल हो और नारी सशक्तिकरण का एक उदाहरण हमेशा पेश करें ।

वहीं मौके पर विकास कुमार, सागर कुमार, रवीश कुमार , गोविंद कुमार, दीपक कुमार, लाल केश्वर कुमार, रमन कुमार, श्याम कुमार, रंजीत कुमार, मिथुन कुमार,प्रदीप कुमार, सुमन कुमार, मुरारी कुमार, सहित कई अन्य उपस्थित थे ।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 4.3 / 5. Vote count: 6

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: