5
(1)

नवगछिया प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में प्रखंड स्तरीय टास्क फोर्स की बैठक अनुमंडल अस्पताल उपाधीक्षक पीएचसी प्रभारी डॉ बरुण कुमार की अध्यक्षता में हुई। बैठक में बीडीओ प्रशांत कुमार मौजूद थे। बैठक में पंचायत प्रतिनिधियों एवं चिकित्सक शामिल हुए। बैठक के दौरान 15वें वित्त आयोग अनुदान राशि का अस्पताल के विकास को लेकर समीक्षा की गई।

वैश्विक करुणा महामारी के इस दौर में बचा हेतु टीकाकरण एवं जांच सेम्पलिंग के संबंध में भी समीक्षा की गई। बैठक के दौरान डॉ बरुण कुमार ने कहा कि अस्पताल में मरीजों को किसी प्रकार की असुविधा ना हो इस को ध्यान में रखते हुए आधारभूत व्यवस्था होगी।

उन्होंने इसके साथ ही टीकाकरण को लेकर जो भी लोगों में भ्रांतियां हैं उसे दूर करते हुए लोग टीकाकरण के लिए आगे आकर अपना टीकाकरण कराएं इस दिशा में लोगों को जागरूक करने की जरूरत है। इस कार्य के लिए सभी को सहयोग करने को जरूत है ताकि वेक्सिनेशन के कार्य मे तेजी लाते हुए अधिक से अधिक लोगो का वेक्सिनेशन किया जा सके।

बैठक में जगतपुर मुख्य प्रतिनिधि प्रदीप यादव, नगरह मुखिया भरत पासवान, तेतरी मुखिया रविंद्र दास सहित डॉ बी दास, डॉ विनय कुमार, डॉ वीरेंद्र कुमार, स्वास्थ्य प्रबंधक ओम गुप्ता, कैलाश यादव सहित अन्य मौजूद थे।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: