5
(3)

गलत तरीके से फसाए गए लोगों का नाम को काटे और केस से बरी करें : विधायक गोपाल मंडल

नवगछिया। रंगरा ओपी थाना अंतर्गत रंगरा गांव के दक्षिणवारी टोला में मनोज मंडल की पत्नी शोभा देवी की निर्मम हत्या दुष्कर्म के बाद कर दिया गया था। यह बात पत्रकारों से बातचीत के दौरान गोपालपुर विधानसभा के विधायक नरेंद्र कुमार नीरज उर्फ़ गोपाल मंडल ने कहीं। उन्होंने कहा कि उसे महिला के साथ जिस तरह से सामूहिक बलात्कार किया गया है, यह काफी निंदनीय व चिंतनीय है। एक गरीब महिला के साथ बलात्कार कर हत्या कर देना यह गलत हुआ है।

साथ ही एक ही व्यक्ति का घर जला और वही लोग अपने से अपनी गाड़ी में आग लगा लिया और गलत लोगों को जो पिछडा समाज से आता है, उसे फंसा दिया गया। इस मामले को लेकर के नवगछिया पुलिस त्वरित जांच कर सभी निर्दोषियों को इस केस से बाहर करें और महिला के साथ बलात्कार करने वाले आरोपियों पर तत्काल गिरफ्तारी कर कार्रवाई करें। उन्होंने पत्रकारों को बताया कि हम मंगलवार को मुख्यमंत्री से मिलकर इस घटना से फिर से अवगत कराएंगे और इसे जब तक न्याय नहीं मिलेगा तब तक हम चैन की सांस नहीं लेंगे। उन्होंने कहा कि जिस तरह से रंगरा में घटना हुई है, मनोज मंडल एक गरीब परिवार का व्यक्ति है।

उसकी पत्नी दूध बेच करके लालन-पालन करता था लेकिन बहीसी दरिंदे ने इस तरह दुष्कर्म किया है उसकी जांच हो और उसे पर कार्रवाई हो। इस मौके पर कारेलाल ठाकुर के घर पर भी जाकर के अपने कार्यकर्ताओं के साथ जांच किया। मौके पर कहा कि शोभा देवी का शव अचानक कहीं पर फेंका मिला जबकि घर कहीं पर। शव कई तरह के सवाल उठता है। इसलिए अभी तक सही जांच नहीं हुआ है। नवगछिया पुलिस जांच करें और पीड़ित परिवार को न्याय दें। उन्होंने कहा कि नवगछिया एसपी गांव में आकर के क्रिकेट मैच में शील्ड वितरण किया है। इस दौरान यहां पर कुछ लोगों का मन भरा है जिसने यह घटना कर दिया।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 3

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: