3.8
(4)

नवगछिया पुलिस जिला में अपने कार्यकाल के दौरान उत्कृष्ट पुलिसिंग व्यवस्था प्रदान करने वाले दिलीप कुमार को सीनियर डीएसपी के पद पर पदोन्नत किया गया है। वर्तमान में कैमूर-मोहनियां में डीएसपी के रूप में कार्यरत दिलीप कुमार की इस उपलब्धि पर नवगछिया नगर परिषद के सभापति प्रतिनिधि व गोपालपुर विधानसभा के भावी विधायक उम्मीदवार प्रेम सागर उर्फ डब्लू यादव ने शुभकामनाएं दी हैं।

प्रेम सागर यादव ने दिलीप कुमार की प्रशंसा करते हुए कहा कि डीएसपी दिलीप कुमार एक तेज-तर्रार और कर्तव्यनिष्ठ पुलिस अधिकारी हैं, जिन्होंने अपने कार्यों से हमेशा समाज को गौरवान्वित किया है। उन्होंने कहा, “दिलीप सर ने नवगछिया में अपने कार्यकाल के दौरान बेहतर पुलिसिंग और कानून व्यवस्था की मिसाल पेश की है। उनका यह प्रमोशन उनकी मेहनत, समर्पण और उत्कृष्ट सेवा का प्रमाण है।”

नवगछिया में यादगार कार्यकाल

नवगछिया में अपने कार्यकाल के दौरान दिलीप कुमार ने कई महत्वपूर्ण कदम उठाए, जिससे अपराध नियंत्रण में महत्वपूर्ण प्रगति हुई। उन्होंने अपराधियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की और कानून व्यवस्था को सुदृढ़ बनाया। दिलीप कुमार की कार्यशैली में तेज़ी और पारदर्शिता के साथ-साथ, जनसरोकार के मुद्दों पर संवेदनशीलता भी रही, जिसने उन्हें लोगों के बीच लोकप्रिय बनाया।

कैमूर-मोहनियां में नई जिम्मेदारी

कैमूर-मोहनियां में डीएसपी के रूप में उनकी नई भूमिका में भी दिलीप कुमार ने अपनी उत्कृष्ट कार्यशैली का परिचय दिया है। उनका प्रमोशन सीनियर डीएसपी के रूप में उनकी योग्यता और समर्पण का प्रमाण है। प्रमोशन के बाद भी दिलीप कुमार ने अपने संकल्प को दोहराते हुए कहा कि वे अपनी जिम्मेदारियों को पहले की तरह ही निष्ठा और ईमानदारी से निभाते रहेंगे।
दिलीप कुमार के सीनियर डीएसपी बनने पर नवगछिया और कैमूर-मोहनियां के कई स्थानीय नेताओं, सामाजिक कार्यकर्ताओं, और आम जनता ने उन्हें बधाई दी है। उनकी इस सफलता को पुलिस विभाग के लिए भी एक गौरव का विषय माना जा रहा है। उनके सहकर्मियों ने भी उनके प्रमोशन पर खुशी जताई और उनके नेतृत्व में काम करने को गर्व का विषय बताया।

डब्लू यादव ने दिलीप कुमार की इस उपलब्धि के लिए उनके परिवार और पूरे नवगछिया पुलिस परिवार को भी बधाई दी और उनके उज्जवल भविष्य की कामना की। उन्होंने उम्मीद जताई कि दिलीप कुमार जैसे अधिकारी अपने नये पद पर भी समाज और देश की सेवा में अपना सर्वोत्तम देंगे और अपनी पहचान को और मजबूत करेंगे।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 3.8 / 5. Vote count: 4

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: