5
(2)

नवगछिया नारायणपुर – नवगछिया एसपी सुशांत कुमार सरोज ने प्रेस वार्ता कर नवगछिया पुलिस की बड़ी सफलता की जानकारी देते हुए आधा दर्जन अपराधी के साथ पिस्टल,दोनाली बंदुक,दबिया,मोबाईल और भारी मात्रा में जिंदा गोली बरामद किया है। एसडीपीओ दिलीप कुमार के नेतृत्व में गठित टीम ने एसटीएफ की मदद से भवानीपुर थाना क्षेत्र के एनएच 31 भगवान पेट्रोल पंप के पास से दो बाईक पर सवार अपराधि समस्तीपुर जिले के विभूतिपुर थाना क्षेत्र के साखमोहन निवासी नीतीश कुमार उर्फ सत्यम सिंह एवं बेगूसराय जिले के साहेबपुर कमाल थाना क्षेत्र के.

फुलमल्लिक निवासी गोलू कुमार उर्फ अभिजान सिंह एवं नावकोठी थाना क्षेत्र के महेशवाड़ा निवासी गौरव कुमार उर्फ छोटू सिंह को एसटीएफ की मदद से वाहन जांच अभियान के दौरान पुलिस को देखकर बाईक को घुमाकर सीमा क्षेत्र खगड़ियॉ की और जाने की क्रम में शक के आधार पर भवानीपुर थानाध्यक्ष रमेश कुमार साह एएसआई मुकेश कुमार यादव ने पुलिस बल की मदद से दोनो बाईक पर सवार को हिरासत में लेकर तलाशी के दौरान नीतीश कुमार के कंधे पर लगे पीछे बैग से चार सौ राउंड जिंदा गोली एवं गोलू कुमार के बैग से पैंतीस हजार रूपए नगदी के साथ दो मोबाईल बरामद की है। वहीं दुसरी और बिहपुर थाना क्षेत्र के.

14 नंबर सड़क ब्लॉक मोड़ के पास से थानाध्यक्ष राजकुमार सिंह एवं पुअनि नवीन कुमार के द्वारा वाहन जॉच के दौरान पुलिस को देखकर भागने के दौरान सशस्त्र बल की मदद से बाईक सवार मड़वा निवासी सिंन्टु कुमार चौधरी एवं राजैश कुमार चौधरी को हिरासत में लेकर तलाशी के दौरान सिंन्टु चौधरी के कमर से लोडेड पिस्टल के साथ मैग्जीन से चार जिंदा कारतूस बरामद किया गया जबकी पीछे बैठे राजैश चौधरी जैकैट के पीछे कमर में से खोंसा एक धारदार दबिया के साथ मोबाईल बरामद किया गया है।इधर रंगरा थाना क्षेत्र के तिनटैंगा के झल्लूदास टोला से राजैश मंडल के घर से सोए हुए आदमी के बगल से बिछावन के अंदर से एक दो नाली बंदुक की बरामदगी के साथ सोए हुए राजैश मंडल को गिरफ्तार किया गया। उक्त जानकारी देते हुए एसपी सुशांत कुमार सरोज ने बताया की नवगछिया पुलिस की बड़ी कार्यवाई में गिरफ्तार आधे दर्जन अपराधियों के विरुद्ध संबंधित थाना में आर्म्स एक्ट मामले में प्राथमिकी दर्ज कर गिरफ्तार अपराधी को जेल भेजा जा रहा है।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 2

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: