5
(2)

पेट्रोल पंप लूट के मामले में तीन आरोपित को किया गिरप्तार

एक विवो कंपनी का मोबाइल, दो एड्राएड मोबाइल एवं एक एप्पल कंपनी का आईफोन बरामद

नवगछिया थाना के पवन बाबा फ्युल चकमैदा पेट्रोल पंप की घटना के लूट के मामले में तीन आरोपित को गिरफ्तार किया. आरोपित झारखंड प्रदेश के हजारीबाग जिला के कोर्रा थाना के डीपूगढ़ा निवासी शुभम कुमार, पटना जिला के आदमकुॅआ थाना के ट्रोसपोर्ट नगर डीएवी पब्लिक स्कूल के पास निवासी स्पर्श अनुराग, पटना जिला के मनेर थाना के शैरपुर निवासी प्रियांशु कुमार है. आरोपित के पास लूट के घटना में प्रयुक्त पजोरो गाड़ी,लूटा गया एक विवो कंपनी का मोबाइल, दो एड्राएड मोबाइल एवं एक एप्पल कंपनी का आईफोन बरामद किया है. गाड़ी भाजपा का झंडा लगा हुआ है. इस संबंध में आदर्श थाना नवगछिया में पुलिस अधीक्षक सुशांत कुमार सरोज ने प्रेस वार्ता कर जानकारी देते हुए बताया कि 10 मई को एक बजकर 40 मीनट पर रात्रि में पवन बाबा चकमैदा पेट्रोल पंप लूट लिया था.

पजेरो गाड़ी से आकर उसमें तेल भरवा कर चाकू का भय दिखाकर पंप के कर्मचारी खगड़िया जिला के चौथम थाना के परेह निवासी कृृष्ण प्रकाश, बांका जिला के कजरा थाना के संजीव कुमार रूपये लूट लिया था. पंप पर पजेरो गाड़ी में डीजल का टंकी फूल करवा लिया. रूपये 7589 रूपये मांगने पर रूपये भी नहीं दिया. चाकू का भय दिखाकर कृष्ण प्रकाश के पैकेट से 11हजार रूपये व कांउटर में रखा संजीव कुमार से 22600 रूपये लूट लिया. कृष्ण प्रकाश के बयान पर नवगछिया थाना में प्राथमिकी दर्ज की गई. कांड के उद्भेन के लिए एसआईटी टीम का गठन किया गया. टीम का नेतृत्व अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी दिलीप कुमार कर रहे थे. कांड के अनुसंधानकर्ता शिव कुमार रमानी एवं नवगछिया थानाध्यक्ष भारात भूषण डीआईयु की टीम ने महत्वपूर्ण योगदान दिया. बताया कि चारो आरोपित सिल्लीगुड़ी से छुट्टी मनाकर घर वापस लौट रहे थे. इसी दौरान गाड़ी डीजल समाप्त हो गया. उन लोगों के पास रूपये भी नहीं था. इस कारण सभी ने विचार कर लूट की घटना को अंजाम दिया.

सबसे पहले पजेरो गाड़ी लेकर तेल भरवाने पंप पर पहुंचे. टंकी फूल करवाकर पंप के कर्मी को चाकू का भय दिखाकर लूट की घटना को अजाम दिया. पुलिस ने घटना में शामिल तीन आरोपित को गिरफ्तार किया. स्पर्श अनुराग पटना के फेमश होटल लेमन टी में सेफ का काम करते हैं. प्रियांशु सीए की पढ़ाई करता है. शुभम का ठगी का काम करता है. पूर्व में भी ठगी के मामले में जेल जा चुका है. लूटा हुआ मोबाइल पांच हजार रूपये में शुभम ने मोबाइल दुकानदार को बेचा था. एसपी ने यह भी बताया कि जिस समय गाड़ी के द्वारा लूट की घटना को अंजाम दिया गया था. उस समय गाड़ी में किसी पार्टी का झंडा नहीं लगा हुआ था. प्रेस वार्ता में नवगछिया थानाध्यक्ष, पुलिस आफिस के ओएसडी अमर विश्वास, नवगछिया इंसपेक्टर राकेश कुमार, अनि रामचंद्र कुमार यादव, अनि शिवकुमार रमानी मौजूद थे

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 2

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: