5
(2)

नवगछिया एसपी सुशांत कुमार सरोज ने प्रेस वार्ता कर दी जानकारी

भागलपुर के नवगछिया में अपराधियों का मनोबल सर चढ़कर बोल रहा है लेकिन पुलिस भी पीछे नहीं वह भी लगातार कार्रवाई करते हुए अपराधियों को खदेड़ कर पकड़ रही है और सलाखों के पीछे भेज रही है ताजा मामला भागलपुर नवगछिया पुलिस कार्यालय का है,

10 जून को संध्या में नवगछिया पुलिस विभाग को गुप्त सूचना प्राप्त हुई कि नवगछिया के कुख्यात टॉप-10 अपराधकर्मी, मतवाला हत्याकांड के आरोपी तथा नवगछिया के अतिरिक्त कटिहार एवं पूर्णिया जिला के करीब आधा दर्जन कांडों के वांछित फिरार अभियुक्त महाराणा यादव अपने अन्य साथियों के साथ सधुआ दियारा में मौजूद हैं । तुरंत इस पर कार्रवाई करते हुए एक छापामारी दल का गठन किया गया जिसमें रंगरा ओपी ढोलबज्जा थाना पुलिस को एकत्रित किया गया।

गठित टीम अविलंब घटनास्थल पर पहुँची तो पुलिस बल को देखकर दो व्यक्ति भागने लगा, जिसे बल के सहयोग से खदेडकर पकड़ लिय गया। बारी बारी से दोनो से पूछताछ करने पर एक ने अपना नाम महाराणा यादव और दूसरे ने अपना नाम नवल यादव बताया। तलाशी के कम में दोनो के पास से अवैध हथियार / कारतूस बरामद – किया गया। हिरासत में ले लिया गया है और कानून सम्मत कार्रवाई के लिए भेज दिया गया है।

जिसको लेकर आज नवगछिया एसपी सुशांत कुमार सरोज ने प्रेस वार्ता की और यह जानकारियां दी, उन्होंने बताया दोनों अपराधी का अपराधिक इतिहास है इससे पूछताछ की जा रही है उम्मीद है कई केस का उद्भेदन इन लोगों से पूछने से सामने आ जाएगा। दोनों अपराधियों के पास से जो हथियार व सामग्री बरामद हुए हैं उसमें एक लोडेड देशी पिस्तौल विंडोलिया के अंदर से सात पीस 315 बोर का जिंदा गोली लावा कंपनी का कीपैड मोबाइल है।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 2

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: