5
(1)

नवगछिया के अनुमंडल पदाधिकारी सह प्रशिक्षु आईएएस यतेन्द्र कुमार पाल ने शनिवार को इस्माईलपुर के प्रखंडस्तरीय कार्यालयों का निरीक्षण किया। कार्यलय में 10:30 बजे किया. 10:45 तक प्रखंड कार्यालय में कोई कर्मी उपस्थित नहीं थे। 10:45 के बाद प्रभारी प्रधान सहायक शिवशंकर पासवान उपस्थित हुए। जांच के दौरान प्रखंड कार्यालय का रोकड़ पंजी अद्यतन नहीं पाया गया।अतएव बीडीओ को तत्काल रोकड़ पंजी दुरुस्त करने तथा देर से आने वाले कर्मियों से स्पष्टीकरण पूछने तथा एक दिन का वेतन स्थगित करने का निर्देश दिया। अंचल कार्यालय में किसी कर्मी के उपस्थित नहीं रहने के कारण रोकड पंजी की जांच नहीं हो सकी। आरटीपीएस काउन्टर भी समय से खुला नहीं पाया गया।

अंचलाधिकारी को स्पष्टीकरण पूछने तथा सभी कर्मियों का एक दिन का वेतन स्थगित करने का निर्देश दिया। मनरेगा कार्यालय में सिर्फ कार्यपालक सहायक ही उपस्थित पाया गया। पीओ को सभी अनुपस्थित कर्मियों से स्पष्टीकरण पूछने व एक दिन का वेतन स्थगित करने का निर्देश दिया गया। सीडीपीओ कार्यालय में ताला बंद पाया गया। सीडीपीओ सहित सभी कर्मियों से स्पष्टीकरण करते हुए एक दिन का वेतन स्थगित किया गया।
नवगछिया अनुमंडल पदाधिकारी के औचक निरीक्षण से कर्मियों में हडकंप मच गया है।क्योंकि 12 बजे लेट नहीं तीन बजे भेंट नहीं की कहावत यहां चरितार्थ है।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: