5
(1)

नवगछिया एसडीपीओ कार्यालय में बुधवार को एसडीपीओ दिलीप कुमार ने मासिक अपराध गोष्ठी में पुलिस कर्मियों को आवश्यक निर्देश दिया गया है. एसडीपीओ के मासिक अपराध गोष्ठी में शामिल हो कर नवगछिया के एसपी सुशांत कुमार सरोज ने अपराध के मुख्य दस बिंदुओं पर पुलिस कर्मियों का आवश्यक दिशा निर्देश दिया है.

नवगछिया के एसडीपीओ दिलीप कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि हत्या, लूट समेत दस बिंदुओं पर मुख्य रूप से कार्य करने का निर्देश दिया गया है. दिलीप कुमार ने कहा कि पुलिस कर्मियों को इस तरह काम करने का निर्देश दिया गया है कि आम लोगों का पुलिस पर भरोसा बढ़े. एसडीपीओ ने कहा कि पिछले माह 12 लूट कांड हुए.

जिनमें चार का शत प्रतिशत उद्भेदन कर लिया गया है, जबकि कुछ कांडों का उद्भेदन हो चुका है, अपराधियों की पहचान कर ली गयी है, गिरफ्तारी होना बांकी है. इसके अलावा तीन से चार लूट कांडों पर पुलिस काम कर रही है, जल्द ही संलिप्त अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. एसडीपीओ दिलीप कुमार ने कहा कि मई माह में हत्याकांडों के ज्यादा मामले सामने नहीं आये.

अवकाश प्राप्त शिक्षक हत्याकांड मामले में पुलिस काम कर रही है. उन्होंने कहा कि इसके अलावा मुख्यालय से जो भी निर्देश प्राप्त हुआ, उससे सभी पुलिस कर्मियों को अवगत कराया गया. इस अवसर पर नवगछिया के वरीय पुलिस पदाधिकारियों के साथ सभी थानाध्यक्षों की मौजूदगी देखी गयी.

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: