5
(1)
  • कहा 48 घंटे में करें आत्मसमर्पण नहीं तो कुर्क होगा घर

गोपालपुर – नवगछिया एसपी सुशान्त कुमार सरोज ने गुरुवार की दोपहर को गोपालपुर थाना क्षेत्र के पोखरिया गांव का निरीक्षण किया. जहां पोखरिया के भवेश यादव के घर पर शातिर अपराधी सोनू यादव के छिपे होने की सूचना पर गोपालपुर पुलिस ने दल बल के साथ घेराबंदी कर शातिर अपराधी सोनू यादव को गिरफ्तार करने का प्रयास किया. परन्तु शातिर अपराधी अपने देशी कट्टा से पुलिस पर फायरिंग कर भागने में सफल रहा. हालांकि मिस फायर होने के कारण गोपालपुर पुलिस के एक दारोगा बाल बाल बच गये.

तत्काल कार्रवाई करते हुए गोपालपुर पुलिस ने भवेश यादव की पत्नी सीता देवी को सरकारी कार्य में बाधा उत्पन्न करने व अपराधियों को शरण देने के मामले में प्राथमिकी दर्ज कर गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. एसपी सुशान्त कुमार सरोज गुरुवार को दल बल के साथ घटनास्थल पोखरिया स्थित भवेश यादव के घर पहुंचे और पूरे मामले की जानकारी गोपालपुर पुलिस व स्थानीय ग्रामीणों से लेने के बाद उन्होंने ग्रामीणों से कहा कि किसी भी परिस्थिति में अपराधियों को अपने घर में शरण नहीं देना चाहिए. चाहे अपराधी निकट का रिश्तेदार ही क्यों ना हो.

अपराधियों को अपने घर में शरण देने से घर के बच्चों के बिगड़ने की पूरी संभावना रहती है. उन्होंने गोपालपुर के थानाध्यक्ष को निर्देश दिया कि 48 घंटे के अन्दर भवेश यादव व सोनू यादव को गिरफ्तार करें या 48 घंटे के अन्दर आत्मसमर्पण करें. 48 घंटे के अन्दर आत्मसमर्पण नहीं करने पर न्यायालय से कुर्की वारंट प्राप्त कर उनके घरों को बुलडोजर से नष्ट करने को कहा. इस मौके पर सर्कल इंस्पैक्टर मार्कण्डे सिंह, थानाध्यक्ष नीरज कुमार, सरपंच सुबोध यादव सहित बडी संख्या में ग्रामीणों की मौजूदगी देखी गई.

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: