0
(0)

–  किया विरोध मार्च  

छात्रों के साथ है राजद 

नवगछिया – नवगछिया में स्टेशन चौक पर छात्र राजद ने सेना की नई स्कीम अग्निपथ के विरोध में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह का पुतला फूंक दिया है. इससे पूर्व छात्र नेताओं ने नवगछिया के राजद कार्यालय से लेकर नवगछिया रेलवे स्टेशन चौक तक विरोध मार्च भी किया. इस दौरान छात्र राजद के कार्यकर्ता सरकार विरोधी नारे लगा रहे थे और अग्निपथ योजना को वापस लेने की मांग भी कर रहे थे.

प्रदर्शन में शामिल आजाद हिंद मोरचा के अध्यक्ष राजद के वरिष्ठ नेता राजेंद्र यादव ने कहा कि सरकार के अग्निपथ योजना को काला फरमान कहा और कहा कि यह योजना छात्र के हित में नहीं है. उन्होंने कहा कि सरकार को इस योजना को वापस लेना चाहिए. मौके पर छात्र राजद के प्रदेश उपाध्यक्ष हेमंत सिंह ने कहा कि नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के आहवान पर वे छात्रों के समर्थन में सड़क पर उतरे हैं.

सरकार देश के युवाओं को बरबादी की ओर ले जाना चाह रही है. सरकार को इस योजना को हर हालत वापस लेना होगा. इस अवसर पर वरिष्ठ राजद नेता राजेन्द्र यादव, हेमंत सिंह, छात्र राजद के प्रदेश सचिव कमल यादव, शैलेश कुमार, नीतीश कुशवाहा, आयुष, मोनू, राजेश, अमलेश, सुधांशु, अजीत, शैलेश समेत अन्य भी मौजूद थे. 

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 0 / 5. Vote count: 0

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: