0
(0)

सातवें चरण में भागलपुर जिले के रंगरा चौक प्रखंड में पंचायत चुनाव होना है वही रंगरा प्रखंड पंचायत चुनाव के जिला परिषद पद पर प्रत्याशी सिंधु कुमारी पति कन्हैया मंडल छठ महापर्व पर प्रातःकालीन अर्घ देने तीनटंगा के गंगा तट पर पहुंचे जहां उन्होंने भगवान भास्कर को अर्घ्य अर्पित किया एवं इसके बाद नाम से दोनों पंचायत की जनता से आशीर्वाद लेने हेतु घाट पर नदी में लोगों से आशीर्वाद लिया एवं सबों से अपील किया की इस बार चुनाव में जिला परिषद पद पर सिंधो – कन्हैया और सिलाई मशीन को याद रख कर जिला परिषद उम्मीदवार को वोट करना है

मौके पर प्रत्याशी सिंधो कुमारी ने कहा कि छठी मैया की कृपा और मतदाताओं का आशीर्वाद रहा तो निश्चित रूप से वह जिला परिषद सदस्य बनेंगीं छठ घाट पर भी सभी लोग उन्हें आशीर्वाद दे रहें हैं । कन्हैया मंडल ने कहा कि क्षेत्रवासियों से उन्हें भरपूर मिल प्यार मिल रहा है हर पंचायत में उनका जनसंपर्क जारी है हर तबके के लोगों से वे मुलाकात कर रहे हैं । युवाओं में काफी जोश है और निश्चित रूप से उन्हें मतदाताओं का भरपूर आशीर्वाद मिल रहा है ।

वही उनके परिवार के सभी सदस्य मौजूद थे जिन्होंने रंगरा जिला परिषद पद पर सिंधु कुमारी को विजयी बनाने हेतु मतदाताओं से अपील किया । उनके परिवार के सदस्य ने बताया कि सिंधो कुमारी का जिला परिषद पद पर ईवीएम में दसवें क्रमांक पर सिलाई मशीन छाप है । अपने क्षेत्र को सुंदर बनाने के लिए सिलाई मशीन के सामने बटन दबाकर सिंधो कुमारी पति कन्हैया मंडल को भारी बहुमत से विजयी बनावे । वही घाट पर छठ महापर्व को लेकर हजारों की भीड़ उमड़ पड़ी थी ।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 0 / 5. Vote count: 0

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: