5
(3)

निभाष मोदी, भागलपुर।

भागलपुर, नवगछिया के बिहपुर थाना क्षेत्र के सोनवर्षा गांव के सीतामढ़ी में पदस्थापित एएसआई केदार कुमार के पुत्र रोहित कुमार की 28 तारीख को रात हुए अपहरण और 30 तारीख को रोहित का शव बभंगामा के खेत में मिलने पर नवगछिया पुलिस हरकत में आई और कांड के मुख्य आरोपी प्रियम कुमार को गिरफ्तार किया है। उसके पास से खून लगा कपड़ा, खून लगा चाकू, दो मोबाइल घटना में प्रयुक्त दो मोटरसाइकिल पुलिस ने बरामद किया है। पुलिस अधीक्षक नवगछिया ने घटना को लेकर बताया है कि आरोपी का प्रेम प्रसंग मृतक की बहन के साथ था।

जिसका विरोध रोहित के द्वारा किया जाता था और एक बार रोहित ने प्रियम की पिटाई भी की थी। वही मृतक की बहन ज्योति का साफ तौर पर कहना है कि प्रियम से उसका कोई प्रेम संबंध नहीं था प्रियम की बात उसके भाई से होती थी और प्रियम उसका खेत का काम किया करता था जिसको लेकर ज्यादातर बात भाई से ही किया करता था वही ज्योति का कहना है कि पुलिस झूठ बोल रही है पुलिस चाहे तो उसके मोबाइल की जांच करा लें वही वही अभी कह रही है कि अब उसके छोटे भाई के जान को भी खतरा है और लोगों से भी धमकी दे रहे हैं जिसकी चर्चा गांव में है.

ज्योति का कहना है कि दो हजार अट्ठारह में रोहित के घोड़े से धक्का लगने से गांव के ही अमन के परिचित एक बुजुर्ग की मौत हुई थी जिसका बदला अमन ने लिया है जिसमें प्रियम को भी शामिल किया गया है वही प्रेम संबंध की झूठी बात कही जा रही है और वहीं मृतक के पिता का भी कहना है कि उसकी बेटी से प्रियम का कोई प्रेम-प्रसंग नहीं था पुलिस उसकी बेटी की जांच करा सकती है वहीं पुलिस पर आरोप लगा रहे हैं की पुलिस मामले को डाइवर्ट कर रही है

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 3

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: