5
(2)

भागलपुर के पीरपैंती थाना क्षेत्र के छोटी दिलौरी निवासी नीलम यादव की 3 दिसंबर 2022 को स्तन सहित पुरे शरीर को काट कर फेंकने वाला आरोपित शकील मियां ने जेल से छूटते ही नीलम यादव की परिवार को नरसंहार की धमकी दे डाली है । धमकी बेरहमी से मार डाली गई नीलम के पति अशोक यादव और उसके तीन बच्चों को धमकी दिया गया है जिसको लेकर नीलम के परिवार में एक बार फिर से दहशत का माहौल बन गया है। उन्हे डर है की शकील और उनके झारखंड के राजमहल सुंदरपहाडी इलाके में शरण लिए साथी बदमाश उनकी भी हत्या ना कर दे , वहीं एसएम कॉलेज से स्नातक की पढ़ाई कर रही नीलम यादव की बेटी नीतू कुमारी शकील के निकलने से.

भयभीत हो गई है की पढ़ाई लिखाई छोड़ कर अपने दो भाई कुंदन और चंदन के साथ अपने ही घर में कैद हो गई है । वही नीतू कुमारी ने बताई की जब वह अपने घर से बाजार के तरफ जा रही थी तभी तो रास्ते में रोक कर शकील के बेटा और भांजा नीतू के ऊपर पत्थर फेंकने लगा और गंदी गंदी कॉमेंट भी करने लगा वहीं नीतू का भाई जो कुछ दिन पहले फौज में भर्ती होकर देश का सेवा करना चाहता था अब वह भी अपराधी शकील के डर से घर में कैद हो गया है , पिता अशोक यादव किसी तरह दूध लेने अपने बसा पर जाता आता है अशोक यादव पूत्र ने बताया कि पुलिस बदमासो के तरफ से अनाधिकृत रूप से पहाड़ की तलहटी में बने बासा में ठिकाना बनाए हुए है ।

तत्कालीन सिटी एसपी स्वर्ण प्रभात ने वहां पुलिस शिविर खोलने की बात कही है । बदमाशो का बासा भी पुलिस ने हटा दिया था लेकिन फिर से सबकुछ पहले जैसा ही हो गया है। बदमाशो की आवाजाही शुरू हो गई है । पुलिस को धमकी दिए जाने की जानकारी दिए जाने के बाद अब तक कोई कार्यवाही नही हुई है
हालांकि पीरपैंती अंचल इंस्पेक्टर लाल बहादुर ने मामले की जानकारी पर त्वरित कार्यवाही की बात कही है । छोटी दिलौरी और पहाड़ की तलहटी जाकर वह खुद हालत का जायजा लेंगे अंचल इंस्पेक्टर ने पीड़ित परिवार को सुरक्षा देने की बात कही है ।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 2

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: