5
(2)

नवगछिया – भवानीपुर थाना क्षेत्र के बलाहा निवासी अमरेंद्र कुमार शर्मा ने सोमवार को भवानीपुर थाना में आवेदन देकर आरोप लगाया कि कुछ दबंगों ने उनकी निजी जमीन पर कब्जा करने की नीयत से जबरन मिट्टी भराई कर अतिक्रमण किया है।

अमरेंद्र ने बताया कि उनके दादा स्व. राम मिस्त्री ने मौजा जयपुर चुहर खाता 576, खसरा 1879-1880 और रकबा 13 धुर जमीन खरीदी थी। इस जमीन पर उनका दखल और कब्जा पूर्वजों से है और सभी कागजात उनके पास मौजूद हैं। इस जमीन पर एक पक्का मकान और ईंट खपरैल का एक कमरा है, साथ ही कुछ खाली जमीन भी है।

उन्होंने आरोप लगाया कि अजय कुमार यादव, डेजी देवी और मो. मजहरुद्दीन उनकी जमीन पर कब्जा करने की नीयत से मोटरसाइकिल गैरेज का कचरा जबरन उनके दुकान के दक्षिण तरफ फेंकते रहते हैं। कचरे के वजन से जमीन की चदरा घेराबंदी भी टूट गई है। मना करने पर ये लोग मारपीट पर उतारू हो जाते हैं।

सोमवार की सुबह अजय कुमार यादव द्वारा फिर से मिट्टी गिराई जा रही थी। अमरेंद्र कुमार शर्मा ने 112 पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची 112 की पुलिस ने दोनों पक्षों को समझा-बुझाकर शांत कराया और भवानीपुर थाना भेज दिया।

भवानीपुर थानाध्यक्ष सह इंस्पेक्टर महेश कुमार ने कहा कि एक पक्ष से आवेदन प्राप्त हुआ है और मामले को जनता दरबार में सुनवाई के लिए दिया गया है। विवादित जमीन पर मिट्टी भराई और निर्माण कार्य पर रोक लगा दी गई है।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 2

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: