5
(2)
  • पुलिस ने एक आरोपी को किया गिरफ्तार

नवगछिया – भवानीपुर निवासी मुखिया पति कुमोदी यादव भाई निकेश कुमार के हत्याकांड मामले में नवगछिया एसपी सुशांत कुमार सरोज द्वारा गठित एसआईटी ने कांड के कांड के नामजद आरोपी भवानीपुर निवासी राजेश कुमार को गिरफ्तार कर लिया है. जबकि मामले में मृतक निकेश के भाई बनिया वैसी के मुखिया पति भवानीपुर निवासी कुमोदी यादव के लिखित बयान के आधार पर शातिर बज्रेश यादव उर्फ नट्टा, राजेश यादव समेत अन्य को नामजद किया गया है. जबकि रंगरा पुलिस दो लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. जबकि ब्रजेश की गिरफ्तारी के लिये पुलिस संभावित ठिकानों पर छापेमारी कर रही है. इधर पुलिस ने मोटरसाइकिल सवार तीन अपराधियों की पहचान के लिये घटना स्थल के आस पास के सीसीटीभी फुटेज को खंगाला है.

बात सामने आयी है कि नवगछिया के लक्ष्मीपुर जाने वाली सड़क पर एनएच 31 पर हुए स्टैंड किरानी के पुत्र राजाराम हत्याकांड में भी हत्या का तरीका मौजूदा हत्याकांड से बिल्कुल मिलता जुलता है. दोनों ही घटनाओं में बात सामने आयी थी कि मोटरसाइकिल पर तीन अपराधी सवार हो कर आये थे. दो मोटरसाइकिल से उतरे जबकि चालक मोटरसाइकिल पर ही अलर्ट मोड में रहा और दो अपराधियों ने गोली चलायी. आशंका है कि राजाराम और निकेश की हत्या में कॉमन गिरोह का हाथ हो. बहरहाल पुलिस मामले की छानबीन करने में जुट गयी है.

डीआईजी ने की हत्याकांड की समीक्षा

भागलपुर के डीआईजी विवेकानंद ने बुधवार को नवगछिया एसपी सुशांत कुमार सरोज और अन्य पदाधिकारियों के साथ हत्याकांड की समीक्षा करते हुए आवश्यक निर्देश दिया है. डीआईजी ने कहा कि निकेश यादव हत्याकांड मामले में पुलिस ने एक नामजद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने एसआईटी का गठन कर लिया है. पुलिस पदाधिकारियों को आवश्यक निर्देश दिया गया है. डीआइजी ने कहा अपराध नियंत्रण के लिये पुलिस पूरा प्रयास करती है. सघन वाहन जांच करने का निर्देश दिया गया है.

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 2

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: