5
(2)
  • हत्याकांड में अभी भी फरार है ब्रजेश समेत तीन नामजद अपराधी

नवगछिया – गोपालपुर और रंगरा पुलिस ने संयुक्त रूप से कार्रवाई कर भवानीपुर निवासी मुखिया पति कुमोदी यादव के भाई निकेश उर्फ रितेश यादव हत्याकांड मामले में अप्राथमिकी अभियुक्त डिमहा निवासी शातिर अपराधी दिलखुश यादव को गिरफ्तार कर लिया है. नवगछिया के एसपी सुशांत कुमार सरोज ने जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस ने दिलखुश की मोबाइल और मोटरसाइकिल को भी जब्त कर लिया है. दिलखुश के पास मिली मोटरसाइकिल और मोबाइल किसकी है, इसका सत्यापन किया जा रहा है. एसपी ने कहा कि दिलखुश यादव कुल आठ जघन्य मामलों में आरोपी है जिसमें हत्या, लूट जैसे अपराध भी शामिल है.

उन्होंने बताया कि दिलखुश को गोपालपुर, रंगरा थानों की पुलिस के अलावा वज्रा टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर कहलगांव से गिरफ्तार किया है. मालूम हो कि 13 दिसंबर की शाम को सत्यम फोटो स्टेट दुकान के पास निकेश की हत्या अपराधियों ने गोली मार कर कर दी थी. मामले में मृतक के बड़े भाई कुमोदी यादव ने राजेश यादव, ब्रजेश यादव, सुमित यादव और सुमन यादव को नामजद किया था. राजेश यादव की गिरफ्तारी घटना के दूसरे दिन ही पुलिस ने कर की थी, जबकि कांड के तीन मुख्य आरोपी अभी भी फरार चल रहे हैं.

दिसंबर में 179 लोगों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

दिसंबर माह में नवगछिया के विभिन्न थानों में 179 लोगों की गिरफ्तारी की गयी है. जबकि देशी शराब 440 लीटर, विदेशी शराब 2581 लीटर बरामद किया गया है. 19 अपराधियों के विरुद्ध का गुंडा प्रस्ताव शामिल किया गया है. चार के विरुद्ध फरारी रोल शामिल किया गया है. चार आदतन अपराधी के विरुद्ध डोसियर खोला गया है. सीसीए थ्री का एक प्रस्वाव दिया गया है. एक लापरवाह चालक का लाइसेंस रद करने का प्रस्ताव भी भेजा गया है.

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 2

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: