5
(2)
  • आरोपियों के घर पर फोरेंसिक टीम को मिला मृतक का रक्त

नवगछिया के परवत्ता थाना क्षेत्र के जगतपुर निवासी नीतीश कुमार हत्याकांड मामले में मुख्य आरोपी नीतीश की कथित प्रेमिका को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. मामूल हो कि हनी ट्रेप कर नीतीश का उक्त महिला ने ही अपने घर पर बुलाया था, जहां पर महिला के पति ने अन्य लोगों से साथ मिल कर नीतीश की हत्या कर दी. नवगछिया के एसपी सुशांत कुमार सरोज ने जानकारी देते हुए बताया कि आरोपियों के घर से मृतक के खून का सैंपल फोरेंसिक टीम द्वारा बरामद किया गया है.

गिरफ्तार महिला के घर से खून सरे कपड़े और टूटे हुए खाट का खून लगा एक पौवा बरामद किया है. आशंका है कि खाट से टूटे हुए उक्त लकड़ी से नीतीश की पिटाई की गयी होगी और इसी क्रम में उक्त लड़की में खून लगा होगा. विभिन्न साक्ष्यों को पुलिस ने फारेंसिक लैब भेज दिया है. जानकारी मिली है कि अपने स्वीकारोक्ति बयान में भी महिला ने घटना के सदर्भ में पूरी कहानी का जिक्र किया है. जिसके आधार पर पुलिस ने हत्या के समय प्रयुक्त सामाने की बरामदगी की.

मालूम हो कि कहानी सामने आयी है कि उक्त महिला से नीतीश का करीब आठ माह से प्रेम प्रसंग चल रहा था. इस कारण महिला ने अपने पति को बगैर जानकारी दिये नीतीश को 20 हजार रूपये भी दे दिये थे. जब नीतीश बीस हजार रूपये वापस नहीं करने लगा तो महिला पिछले दिनों उससे रकम की मांग लगातार कर रही थी तो दूसरी तरफ महिला के पति को नीतीश और उक्त महिला के संबंधों के बारे में पता चल गया, जिसके बाद नीतीश को महिला ने ही अपने घर पर बुलाया और फिर उसके पति समेत अन्य ने मिल कर उसकी हत्या कर दी. आरोपी महिला को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है. जबकि मामले में फरार चल रहे अन्य आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है. जबकि मामले में अनुसंधान प्रगति पर है.

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 2

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: