5
(1)

भागलपुर/ निभाष मोदी

भागलपुर के एक स्थानीय धर्मशाला में पार्षद परामर्श एकता मंच के द्वारा एक बैठक का आयोजन किया गया, जिसमें नगर निगम के निवर्तमान पार्षदों ने हिस्सा लिया। इस बैठक का मुख्य उद्देश्य हाई कोर्ट के द्वारा नगर निकाय चुनाव का डेट आदेश तक स्थगित करने से और चुनाव में लेटलतीफी होने से नगर निगम क्षेत्र के सभी वार्डों का विकास अवरुद्ध हो जाने को लेकर विचार विमर्श किया गया ।

वहीं इन सभी निवर्तमान पार्षदों का कहना था कि जब तक नगर निकाय का चुनाव संपन्न नहीं हो जाता तब तक हम सभी निवर्तमान पार्षदों को अपने वार्ड में काम करने को लेकर एक विशेषाधिकार दिया जाए ताकि नगर निगम क्षेत्र में विकास का कार्य किया जा सके। वहीं न्यू वर्तमान पार्षद संजय सिन्हा ने कहा कि हम लोग सभी पार्षद न्यायालय के आदेश का सम्मान करते हैं लेकिन हम सभी निवर्तमान पार्षदों को अपने अपने वार्ड में विकास कार्य करने को लेकर एक विशेषाधिकार दिया जाए।

साथ ही साथ उन्होंने कहा कि आगामी दिनों में काली पूजा और छठ पूजा सामने है, शहर में गंदगी का अंबार लगा हुआ है हम सभी निवर्तमान पार्षद नगर आयुक्त से मिलकर उन पर दबाव डालेंगे कि हम लोगों को पुनः शक्ति प्रदान करें ताकि हम सभी निवर्तमान पार्षद अपने अपने वार्डों में काम कर सके। इस बैठक में संतोष कुमार, हंसल सिंह, गुड्डू दुबे, दिनेश तांती नीतू देवी, मोहम्मद उमर चांद, सीता देवी, खुशबू देवी संयुक्त अन्य निवर्तमान पार्षद उपस्थित थे।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: