5
(1)
  • पुलिस ने मामले का किया उद्भेदन

नवगछिया – लक्ष्मीपुर गोसांईगांव इस्माइलपुर रोड में बरगाछ लोहा पुल के पास लक्ष्मीपुर निवासी निशांत कुमार राज से नौ अगस्त को हुए ₹1.30 लाख, मोबाइल और मोटरसाइकिल की चाभी लूट का मामला झूठ निकला. निशांत को तीन पत्ती नाम के ऑन लाइन गेम खेलने की आदत लग गयी थी. इस क्रम में लड़के ने खाते में जमा रकम गेम में हार गया था. युवक टेंट का काम करता था. उसके खाते में पहले से दस हजार रुपया जमा था. जबकि उसके खाते में बांकी रकम उसके चाचा और पिता का था. नवगछिया के एसपी सुशांत कुमार सरोज ने सोमवार को एक प्रेस वार्ता कर बताया है कि रकम हार जाने की बात छिपाने के लिए युवक ने लूट की एक झूठी कहानी गढ़ कर पुलिस को गुमराह किया. इस क्रम में युवक ने अपना मोबाइल और चाभी पानी मे फेंक दिया.

मामले की प्राथमिकी गोपालपुर थाने में दर्ज की गयी थी जबकि प्राथमिकी दर्ज होने के बाद नवगछिया एसपी सुशांत कुमार सरोज की निगरानी में और एसडीपीओ दिलीप कुमार के नेतृत्व में मामले में अनुसंधान शुरू किया. युवक ने पुलिस को बताया था कि यूको बैंक से रकम निकाल कर घर जाने के क्रम में उसके साथ यह घटना हुई थी. पुलिस ने प्राथमिक अनुसंधान में बैंक खाते का डिटेल प्राप्त किया. जिसमें ₹1.30 लाख निकासी करने का मामला झूठ निकला. इसके बाद पुलिस ने युवक से सख्ती से पूछताछ की तो मामला परत दर परत खुलता चला गया.

युवक ने बताया कि करीब एक साल से उसे तीन पत्ती गेम खेलने की आदत लग गयी थी. शुरुआती दौर में वह जीत रहा था. जिसके बाद उसके खाते में रकम भी आया लेकिन इनदिनों वह हारता चला गया और अंततः उसके खाते में रखे चाचा और पिता के पैसे भी हार गया. घर वालों से रकम हार जाने की बात छिपाने के लिए उसके पास इस तरह की कहानी गढ़ने के सिवा कोई विकल्प नजर नहीं आया. पुलिस द्वारा लिए गए युवक के यूको बैंक खाते के डिटेल में भी तीन पट्टी ऑन लाइम गेम में रकम कटने की बात सामने आयी है.

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: