5
(1)

भागलपुर/निभाष मोदी

चार दरिंदों ने 3 बच्चे की मां को बनाया हवस का शिकार

भागलपुर,नवगछिया के ढोलबज्जा के एक गांव से गैंगरेप का मामला सामने आ रहा है, पहले एक महिला का गंदा वीडियो बनाया जाता है और उसके बाद एक-एक कर उसके साथ दुष्कर्म किया जाता है महिला रोती तड़पती चीखती चिल्लाती रहती है , महिला के साथ बनाया हुआ गंदा वीडियो मोबाइल से डिलीट करने के लिए विनती करते रहती है लेकिन उसी आड़ में चार युवक उसके साथ घंटों सामूहिक दुष्कर्म करता रहता है।

महिला का बनाया आपत्तिजनक वीडियो, ब्लैकमेल नहीं कर सके तो किया दुष्कर्म

गौरतलब हो कि चार युवकों के द्वारा मिल कर गांव के हीं एक विवाहिता के साथ सामूहिक रूप से दुष्कर्म किए जाने का मामला सामने आया है। घटना मंगलवार की देर रात करीब 1:30 बजे की है। जहां चारों दरिंदों ने जबरदस्ती महिला के साथ इस घटना को अंजाम दिया है. बताया जा रहा है कि- पीड़िता तीन बच्चे की मां है। वहीं घटना के बाद पीड़िता के घर वालों ने इसकी सूचना ढोलबज्जा पुलिस को दिया। मौके पर पहुंचे पुलिस ने पीड़िता समेत चारों युवक ज्योतिष साह, श्यामसुंदर कुमार शर्मा, नीतीश कुमार शर्मा, देवानंद कुमार उर्फ दिवानी शर्मा को घर से गिरफ्तार कर लिया है।

सूचना मिलते ही पहुंचे एसडीपीओ और एफएसएल की टीम

घटना की सूचना मिलते हीं नवगछिया एसडीपीओ दिलीप कुमार के साथ एफएसएल की टीम भी मौके पर पहुंचे और मामले की जांच-पड़ताल करते हुए घटनास्थल से कई नमूना एकत्रित किए हैं। नवगछिया एसडीपीओ दिलीप कुमार ने बताया कि- घटना की जानकारी मिलने पर पीड़िता समेत चारों आरोपी युवकों को हिरासत में ले लिया गया है। जांच-पड़ताल कर जो दोषी होंगे उस पर उचित कार्रवाई की जाएगी।

गांवों में चर्चा
ढोलबज्जा में, आज सुबह होते हीं महिला के साथ हुई जोर-जबरदस्ती सामूहिक दुष्कर्म एक चर्चा की विषय बनी हुई थी। ग्रामीणों बोल रहे थे कि- पीड़ित महिला की पति पाट पीलर बना कर बेचने का धंधा करता है। जहां ज्योतिष साह मजदूरी कर रहा था। इसी बीच कुछ दिनों से महिला के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था। जिसकी भनक गिरफ्तार हुए अन्य तीन युवकों को चल गया था। तीनों युवक इस बात की शिकार में था कि महिला के साथ ज्योतिष को रंगेहाथ पकड़ उसकी वीडियो बना वायरल करना है या फिर महिला को धमकी देकर अपने चंगुल में लेना चाह रहा था। ग्रामीणों यह भी बोल रहे थे कि सोमवार की रात ज्योतिष और महिला को मिलते इन तीनों लड़कों ने पकड़ उन दोनों की वीडियो भी बना लिया था। जिसे वायरल करने की धमकी देकर आधी रात को तीनों युवकों ने महिला को घर से बाहर बुलाया। जहां महिला के द्वारा वीडियो डीलिट करने की आपसी कहासुनी के दौरान नीयत खराब होने पर सभी ने जोर-जबरदस्ती दुष्कर्म किया होगा। वहीं यह भी चर्चा हो रही थी कि चारों युवकों ने महिला को घर से हीं उठा कर करीब 50 मीटर दूर गांव की प्राथमिक विद्यालय समीप इस घटना को अंजाम दिया है। बताया जा रहा है कि- घटना के वक्त तीन युवकों ने महिला की वीडियो बनाया है, जिसके माध्यम से महिला को ब्लेकमैल करना चाह रहा था। ग्रामीणों बता रहे थे कि गांव में यह सभी युवक मनबढू है। जो शराब की नशा में रहता है। और तरह-तरह की घटनाओं को अंजाम देते रहते हैं। कुछ दिन पहले हीं ज्योतिष साह एक युवती को शादी का झांसा देकर फरार हो गया था। जिस मामले में करीब तीन महीने पहले हीं जेल से वह बाहर निकला है। वहीं पीड़िता के बारे में ग्रामीण बता रहे हैं कि महिला ने पहले भी अपना लव मैरिज की है।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: