5
(2)

भागलपुर के एक लड़के ने ऐसा कुछ किया है कि जब वो सड़क पर निकलता है तो लोग देखते गई रह जाते हैं। मुँह पर क्रीम पाउडर की भरमार दो हजार रुपये का नकली नोट का ड्रेस तो कभी पेपर कटिंग का ड्रेस। भागलपुर में यह लड़का अपने आप को ऊर्फी जावेद का फैन बताता है। जी हाँ वही उर्फी जावेद जिसके ड्रेसिंग डिजाइन से हर कोई चौंक जाता है।

यह लड़का बृजेश है जो एक बार फिर अजीबोगरीब कपड़े की वजह से लोगों के बीच चर्चा का विषय बन गया, बीते दिनों अखबार के कॉस्ट्यूम में भागलपुर की सड़कों पर नाचते बृजेश का वीडियो वायरल हुआ था अब एक बार इसने अलग कारनामा कर दिया, इस बार बृजेश 2000 के प्रिंट गुलाबी नोट का ड्रेस पहनकर सड़क पर निकल गया, उसको देखने के लिए लोगों की भारी भीड़ उमड़ पड़ी वही लोग बृजेश के साथ सेल्फी लेते हुए भी नजर आए, बृजेश ने.

बताया कि उसे उर्फी जावेद के कपड़े बहुत पसंद आते हैं और उससे मिलने का भी शौक है, वो खुद से कॉस्टयूम डिजाइन करता है इस तरह के कपड़े देखकर लोग क्या कहते हैं बृजेश को इसकी परवाह ही नहीं है, शहर के युवा भी बृजेश को अजीबोगरीब कपड़े में देखकर समर्थन करते दिखे तो वहीं कुछ लोग देखकर चौंक गए कि भला भागलपुर में ये कैसा कलाकार आ गया।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 2

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: