5
(1)

भागलपुर /निभाष मोदी

भागलपुर,घोघा थाना क्षेत्र के पक्की सराय शाहपुर के दो चचेरे भाई गोविंद कुमार और नीरज कुमार 12 अगस्त से घर से लापता है। जिसको लेकर परिजनों ने घोघा थाने में अपहरण का मामला दर्ज कराया है। दोनों भाइयों के नहीं मिलने से घर में किसी अनहोनी की आशंका को लेकर घरवाले दहशत में है। वहीं पुलिस टीम बनाकर छानबीन की बात कर रही है। परिजनों का कहना है कि दोनों भाई 12 तारीख की रात में मोटरसाइकिल से मेला देखने के लिए निकले थे लेकिन लौट कर वापस नहीं आए।

परिजनों का कहना है कि काजल नामक युवती के द्वारा पिछले कई दिनों से नीरज को फोन कर बुलाया जा रहा था। लेकिन नीरज नहीं जा रहा था और 12 तारीख को भी काजल का फोन आया और रात मैं वह अपने भाई के साथ मोटरसाइकिल से निकल गया। लेकिन फिर वापस नहीं आया। जिसको लेकर घर वालों में अनहोनी की आशंका को लेकर खौफ का माहौल है। वहीं पुलिस टीम बनाकर छानबीन में जुटी हुई है। सूत्रों की माने तो काजल और नीरज में पिछले कुछ दिनों से प्रेम था। लेकिन काजल की शादी पक्की सराय के शाहपुर में ही हो गई।

जिसके बाद दोनों मिलते थे और उसी को लेकर लड़की के घरवालों और काजल के पति पर लोग गायब करने का शक जाहिर कर रहे हैं। वहीं घटना के बाद से काजल भी लापता है। वही नीरज का मोटरसाइकिल पुलिस ने कहलगांव के एक पेट्रोल पंप के पास से बरामद किया है।वही इस मामले पर पुलिस अभी ज्यादा कुछ नहीं बताना चाह रही है। वही पीड़ित के परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है। अब देखने वाली बात है की पुलिस दोनों भाइयों को कब तक खोज पाती है।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: