5
(1)

नवगछिया | कदवा पुलिस ने शनिवार को गुप्त सूचना के आधार पर हथियार, गोली और 3.75 लीटर शराब के साथ एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है। नवगछिया एसपी सुशांत कुमार सरोज ने सोमवार को प्रेस वार्ता कर इसकी जानकारी दी। एसपी सुशांत कुमार सरोज ने बताया कि शनिवार शाम करीब 7 बजे सूचना प्राप्त हुआ कि एक व्यक्ति मोटरसाईकिल से शराब लेकर होम डिलिवरी करने पकड़ा बासा से ठाकुर जी कचहरी टोला के तरफ आ रहा है।

जिसके बाद थानाध्यक्ष कदवा के नेतृत्व में बालू घाट सड़क पर सघन वाहन चेंकिंग अभियान चलाया गया। चेकिंग के क्रम में एक मोटरसाईकिल सवार व्यक्ति पुलिस को देखकर भागने लगा, जिसे सशस्त्र बल के सहयोग से खदेड़कर पकड़ा गया। पकड़ाये व्यक्ति का नाम पता पूछने पर अपना नाम आलोक कुमार सिंह उर्फ पंकज कुमार, घर पकड़ा बासा, कदवा बताया।

मोटरसाईकिल का तलाशी लेने पर गाड़ी के डिक्की से 750 एम0एल0 का एक बोतल विदेशी शराब बरामद हुआ। अभियुक्त से पूछताछ बाद उनके निशानदेही पर उसके घर से 02 देशी कट्टा, 04 जिंदा गोली, 01 बिंडोलिया, 750 एम0एल0 का 03 बोतल एवं 375 एम0एल0 का एक बोतल विदेशी शराब बरामद किया गया। अभियुक्त के खिलाफ केस दर्ज कर जेल भेज दिया गया है।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: