5
(1)

भागलपुर।कहते है एक माँ के लिए उसका बेटा ही सब कुछ होता है…. लेकिन उसी माँ का बेटा पिछले पाँच दिन से लापता हो तो आप सोंच सकते है की उस माँ पर क्या बीतती होंगी….. ऐसा ही एक मामला सामने आया जब एक महिला को हबीबपुर थाना के ठीक सामने मोबाइल में अपने बेटे की तस्वीर लेकर लोगों से ये पूछती नजर आई की कोई मेरे बेटे को देखा है क्या… दरअसल महिला का बेटा पास के ही एक पेट्रोल पम्प से लापता हो गया… उनका बेटा मानसिक रूप से कमजोर एवं बोलने में असमर्थ है….

महिला ने बताया की उसका बेटा पास के पेट्रोल पम्प के पास घूमता रहता था… और वहीँ से पांच दिन पहले लापता हो गया.. काफी खोज बिन करने के बाद उनका बेटा रौशन का पता नही चल पाया तब महिला ने हबीबपुर थाना में गुमसुदगी का मामला दर्ज कराया पर थाना के द्वारा कोई सुनवाई नही होने पर महिला थाना के सामने ही खुद अपने बेटे की तस्वीर लेकर लोगों से पूछ ताछ.

करने लगी साथ ही लोगो से विनती करती नजर आई की अगर कहीं उनका बेटा दिखे तो उनको ये सुचना तुरंत दें… बाहरहाल अब देखना यह होगा की पुलिस कब ऐसे मामलों को गंभीरता से लेकर उनके बेटे ढूंढने का प्रयास करती है…. आपको बता दें की लापता रौशन हाफ पैंट एवं उजला शर्ट पहना हुआ है.. और बोलने में बिलकुल ही असमर्थ है……

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: