5
(1)

नवगछिया एसपी सुशांत कुमार सरोज के नेतृत्व में पुलिस लाइन में मासिक अपराध गोष्ठी का आयोजन सोमवार को किया गया । मौके पर एसडीपीओ दिलीप कुमार सिंह , सर्किल इंस्पेक्टर मारकंडेय सिंह, अमर विश्वास सहित सभी थाना के थानाध्यक्ष ने भाग लिया ।

मौके पर एसपी सुशांत कुमार सरोज ने गिरफ्तारी से लेकर के शराब के धंधे बाजो पर हो रही कार्रवाई एवं उसके ऊपर संपत्ति अर्जित करने को लेकर के जानकारी लिया ।

एसपी ने बताया कि जिले में थाना स्तर पर पंचायत चुनाव को लेकर के अपराधियों पर नकेल कसने एवं सफेद पोशों पर विशेष नजर रखने के साथ-साथ सीसीए तीन एवं सीसीए 12 के तहत कार्रवाई की संचिका तैयार करने का निर्देश दिया है ।

उन्होंने बताया कि यहां पर पिछले माह के तुलना में इस माह सवा गुना मामला निष्पादन किया गया है शराब के मामले में सहित इस मामले दर्ज किए गए हैं जिसमें 6998 लीटर देशी एवं विदेशी शराब बरामद किया गया है । वहीं 7215 लीटर विनिष्ठ भी किया गया है बीते जून माह में 126 अपराधियों की गिरफ्तारी हुई है जिसमें हत्या के 8 लूट के 6 अपराधी गिरफ्तार किए गए हैं।

पेपर लेस होंगे थाना, ऑनलाइन होगा एफ आई आर सभी तरह के आवेदन

एसपी ने बताया कि सभी थाना को पेपर लेस होना है इसके लिए सभी तरह की प्रक्रिया पूर्व से ही की जा रही है यहां पर जिस तरह से पेपर लेस के तहत ऑनलाइन आवेदन प्राथमिकी दर्ज केस डायरी स्टेशन डायरी अद्यतन करने के लिए थाना स्तर के पदाधिकारियों को प्रशिक्षण दिया जा रहा है ।

वहीं थाने में इसकी सभी तरह की सुविधा भी उपलब्ध कराई जा रही है इसको लेकर के अपराध गोष्ठी के दौरान सभी थाना स्तर के पदाधिकारियों को सीसीटीएनएस का प्रशिक्षण भी दिया गया।

मसिक अपराध गोष्ठी के मौके पर थाना स्तर पर गुंडा पंजी, शराब के साथ गिरफ्तार अपराधियों की थाना स्तर पर पैरेड फरार चल रहे अपराधियों पर निगरानी करने के साथ-साथ कई आवश्यक निर्देश भी दिए। अपराध गोष्टी के अवसर पर गोपालपुर थाना अध्यक्ष नीरज कुमार,इस्माइलपुर थानाध्यक्ष मनी पासवान, थानाध्यक्ष लक्ष्मण राम ,रामचंद्र यादव आदि लोग उपस्थित थे।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: