5
(1)

नवगछिया – इस्माइलपुर थाना छेत्र के लक्ष्मीपुर में दबंगों द्वारा पुलिस के सामने जबरन 7 परिवारों का घर तोड़कर हटाने के बाद ग्रामीणों ने पुलिस की कार्यशैली से तंग आकर प्रधानमंत्री सहित मुख्यमंत्री राष्ट्रपति और अन्य वरीय पुलिस पदाधिकारियों को आवेदन दिया है. अपने आवेदन में पीड़ित दीपक कुमार, गिरधारी पोद्दार , मनोज जयसवाल , शिव नारायण पंडित , सुलेखा देवी,

प्रकाश पंडित ने कहा कि गांव के ही अजय मंडल और बटेश्वर मंडल सहित अन्य दबंगों द्वारा मौके पर पहुंचकर गाली गलौज और मारपीट करते हुए घर तोड़ दिया. घर को खाली कर जाने को कहा घटना की सूचना पहले से थी इसीलिए इसकी जानकारी अंचलाधिकारी इस्माइलपुर और थाना प्रभारी को भी दी गई थी. मौके पर दोनों मौजूद थे.

इसके बावजूद दबंगों ने उन दोनों के सामने जान मारने की धमकी देते हुए घर खाली कर भागने को कहा मगर पुलिस ने अब तक कोई कार्रवाई उनके खिलाफ नहीं की है. पीड़ितों ने बताया कि 19 फरवरी 2023 को सभी दबंगों द्वारा हथियार के साथ लेस होकर घर पर पहुंचे और सादे कागजों में सभी से हस्ताक्षर करवा लिया जब इसको लेकर मामला दर्ज करवाया गया तो सभी दबंगों द्वारा केस उठाने की धमकी लगातार दे रहे हैं. पीड़ितों ने कहा कि दबंग लगातार धमकी दे रहे हैं अगर उनकी सहायता नहीं की गई तो वह लोग उनकी हत्या भी कर सकते है. इस्माइलपुर थाना प्रभारी एजाज रिजवी ने कहा कि मामला दर्ज हो चुका है कार्रवाई की जा रही है.

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: