5
(1)

भागलपुर/ निभाष मोदी

भागलपुर।बीसीए, स्नातकोत्तर, व स्नातक पार्ट थर्ड के परीक्षा परिणाम में व्याप्त गड़बड़ी के खिलाफ अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद द्वारा आज विश्वविद्यालय प्रशासन के खिलाफ प्रदर्शन किया गया।
वहीं अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के विभाग सह संयोजक कुणाल पाण्डेय ने विरोध जताते हुए कहा कि विश्वविद्यालय में पूर्व से ही ऐसे घटना सामने आते रहे हैं पूर्व में आए पीजी सेमेस्टर 2 के छात्रों का 0.2 नंबर से दो नंबर तक से छात्रों को फेल प्रमोद कर दिया गया है ऐसा पूर्व के कई बार छात्रों के साथ हो चुका है वही बीसीए सेमेस्टर 6 का फॉर्म भरने का समय समाप्त हो चुका है.

लेकिन जो छात्र सेमेस्टर वन टू थ्री में प्रमोट थे उनका परीक्षा महीनों पहले तो लिया गया लेकिन अभी तक परीक्षा परिणाम नहीं आने के कारण व सेमेस्टर 6 का फॉर्म भरने से वंचित रह गए एवं सभी छात्रों अभिलाब फॉर्म भरने दिया जाय वहीं अगर हम स्नातक पार्ट थर्ड का रिजल्ट जो कि कुछ दिन पहले आया है उस में व्याप्त गड़बड़ी है छात्रों को कुछ दिन पहले पास कर दिया गया फिर उसके बाद किसी को 4 घंटा तो किसी को 5 दिन बाद फैल कर दिया गया ऐसे में विश्वविद्यालय छात्रों के मानसिक स्थिति के साथ खिलवाड़ कर रही है व ना छात्रों का पेंडिंग रिजल्ट सुधर किया जा.

रहा है ना डिग्री मिल मिल रहा है जब छात्र विश्वविद्यालय आते हैं तो एक तो पदाधिकारी विश्वविद्यालय में रहते नहीं है अपनी कमियों को छुपाने के लिए विश्वविद्यालय अधिकारी पदाधिकारियों द्वारा उनके सुरक्षा गार्ड के द्वारा छात्रों को परीक्षा नियंत्रक एवं अन्य अधिकारी से मिलने तक नहीं दिया जाता है। छात्र दिन प्रतिदिन परेशान होकर विश्वविद्यालय के गेट घूम कर चले जाते हैं लेकिन उनका काम तक नहीं होता विश्वविद्यालय अभिलंब इन सभी समस्याओं को दूर करें अन्यथा विद्यार्थी परिषद उग्र आंदोलन के लिए बाध्य होगी….

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: