0
(0)

निभाष मोदी, भागलपुर।

भागलपुर, कहलगांव के एनएच 80 को आम लोगों ने पकड़तल्ला के पास एनएच पर धरने पर बैठ गए हैं।वही एनएच को पूरी तरीके से जाम कर दिया है। आम लोगों के एनएच पर धरना दिए जाने के कारण 10 किलोमीटर से भी लंबा जाम लग गया है। जिससे राहगीरों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।वही जाम कर रहे प्रदर्शनकारियों ने बताया कि क्षेत्र में आधा दर्जन से भी अधिक स्कूल हैं और प्रतिदिन बच्चों को जाम लगने के कारण स्कूल जाने में काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता है।

दूसरी तरफ सड़क भी खराब है।जिससे उड़ने वाली धूल के कारण बच्चे लगातार बीमार पड़ते हैं। लेकिन सरकार और जिला प्रशासन इस पर कोई कार्रवाई नहीं कर रही है। वही सड़क खराब रहने के कारण आय दिन कई घटनाएं घटती रहती है। उसके बावजूद भी जिला प्रशासन के द्वारा कोई कार्यवाही नहीं की गई है। आम जनता और छात्रों के अभिभावकों का कहना है कि जिला प्रशासन और पुलिस प्रशासन जाम की समस्या से निजात दिलाने के लिए कोई ठोस कदम उठाएं।

जिससे बच्चे समय पर स्कूल जा सके और समय से घर वापस आ सके। वही जाम को देखते हुए थाना प्रभारी, कहलगांव अनुमंडल पदाधिकारी कहलगांव और पुलिस बल मौके पर पहुंचकर आम लोगों को समझा बुझा कर प्रदर्शन को बंद करवाया तब जाकर यातायात बहाल हुई।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 0 / 5. Vote count: 0

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: