4.9
(8)

नवगछिया : शुक्रवार की संध्या नवगछिया थाना क्षेत्र के तेतरी गाँव के सत्संग भवन के समीप निवासी निरंजन साह ने अपनी पत्नी और 3 बच्चों को पीट-पीटकर भीषण रूप से जख्मी कर दिया था जिसका इलाज मायागंज अस्पताल में चल रहा है । पत्नी अंजली कुमारी जिंदगी और मौत के बीच में जूझ रही है । वही नशेड़ी निरंजन साह ने शनिवार की सुबह नवगछिया रेलवे स्टेशन के रसलपुर ढाला के समीप ट्रेन के आगे कूदकर अपनी जान दे दी । वहीं गाँव के आसपास के लोगों ने बताया कि निरंजन नशेड़ी प्रवृत्ति का था प्रत्येक दिन नशे में घर आकर पत्नी और बच्चों के साथ भी मारपीट करता था । शुक्रवार की देर शाम पहुंचकर पत्नी और एक पुत्र और दो पुत्री को ईट पत्थर से कुचल कर घायल कर दिया था जिसे गंभीर स्थिति में नवगछिया अनुमंडल अस्पताल लाया गया स्थिति को गंभीर देखते हुए मायागंज अस्पताल रेफर कर दिया वही मौके पर राजपा नेता संजीव कुमार उर्फ झाबो ने भागलपुर स्थित मायागंज अस्पताल में भर्ती कराया । घटना के बाद से निरंजन साह फरार था । सुबह जानकारी मिली कि उसका शव रेलवे ट्रैक के पास पड़ा है जिसका सर धड़ से अलग है । शव की पहचान हो चुकी थी .
निरंजन साह के भाई नकुल कुमार साह के बयान पर नवगछिया जीआरपी थाना में यूडी का केस दर्ज किया है. बताया कि निरंजन साह घर से नवगछिया बाजार के लिए निकला था. जो देर रात घर नहीं लौटा. पूरा परिवार उसे खोज रहा था. सुबह मौत की जानकारी मिली. वहीं मौके पर पहुंचे राजपा नेता ने आरपीएफ की मदद से शव को नवगछिया अनुमंडलीय अस्पताल पहुंचाया जहां शव का पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया म घटना के बाद तेतरी में सनसनी मचा हुआ है हर तरह का लोग निरंजन के कृत्य से दुखी है हर कोई कह रहा है कि पहले पत्नी और बच्चे को मौत के मुंह में धकेल दिया फिर जब अपनी गलती का एहसास हुआ तो अपनें आप को मौत से गले लगा लिया । यह कहीं से भी ठीक नहीं है । नशे के कारण निरंजन का पूरा परिवार उजड़ गया है पत्नी और बच्चे अस्पताल में जिंदगी और मौत के बीच जंग लड़ रहे हैं तो निरंजन ने अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली है ।

वही मौके पर राजपा नेता संजीव कुमार उर्फ झाबो ने कहा कि तेतरी पकरा में नशे का बोलबाला है किराना दुकान हो या पान दुकान हर जगह नशे की सामग्री की बिक्री हो रही है नवगछिया पुलिस प्रशासन को जानकारी रहने के बावजूद भी छापेमारी नहीं होती है ।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 4.9 / 5. Vote count: 8

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: