5
(1)
  • आपसी विवाद में पड़ोसियों ने शनिवार को कर दी थी मां बेटे की पिटाई

नवगछिया – खरीक थाना क्षेत्र के तुलसीपुर गांव में आपसी विवाद में हुई मारपीट में घायल पांच वर्षीय बच्चे की मृत्यु हो गयी है. मालूम हो कि शनिवार को आपसी विवाद में मारपीट के बाद भुट्टो बैठा की पत्नी सकीना खातून और पांच वर्षीय पुत्र अरमान गंभीर रुप से घायल हो गए थे. घटना के बाद दोनों का प्राथमिक इलाज नवगछिया अनुमंडल अस्पताल में कराया गया था, जहां से दोनों को बेहतर इलाज के लिये जेएलएनएमसीएच मायागंज भागलपुर रेफर कर दिया गया था. इलाज के क्रम में अरमान की मृत्यु हो गयी.

जानकारी मिली है कि शनिवार की सुबह सकीना का मामूली विवाद सद्दाम बैठा और शमशेर बैठा की पत्नी शहनाज खातून, और शमशेर बैठा की पत्नी सोनी खातून विवाद हो गया जो समाप्त भी हो गया था. आरोप है कि शाम चार बजे सद्दाम और शमशेर ने सकीना के घर घुस कर उसके साथ मारपीट करने लगे. मां की पिटाई देख पुत्र रोने लगा और आरोपियों ने उसकी भी पिटाई शुरू कर दी, जब आस पास के लोग मौके पर इकट्ठा हुए तब जा कर दोनों वहां से भागे. घटना के बाद मां बेटे को इलाज के लिये ले जाया गया था. परिजनों का कहना है कि दोनों आरोपियों ने एक जनप्रतिनिधि की शह पर हत्याकांड के वारदात को अंजाम दिया.

सूचना मिलते ही खरीक पुलिस अस्पताल पहुंच गयी थी. भागलपुर में ही बच्चे के शव का पोस्टमार्टम करावा कर परिजनों को सौंपा गया. जानकारी मिली है कि सकीना के परिवार से शमशेर और सद्दाम का पुराना विवाद चल रहा था, जिसके कारण अक्सर दोनों पक्षों के बीच विवाद बना रहता था. खरीक पुलिस ने मामले की प्राथमिकी दर्ज कर अनुसंधान प्रारंभ कर दिया है. जबकि परिजनों ने पिछले 24 घंटे में आरोपियों की गिरफ्तारी करने की मांग की है.

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: