5
(1)

नारायणपुर – भवानीपुर थानाध्यक्ष क्षेत्र के नारायणपुर चकरामी निवासी स्वर्गीय जयप्रकाश जयी के बड़े पुत्र अमित कुमार मंडल से शनिवार की अहले सुबह मिलने के नाम पर घर में प्रवेश कर,खुद को पुलिस बता बदमाश स्कार्पियो उड़ा ले गयें. पीड़ित अमित कुमार मंडल ने बताया कि शनिवार की सुबह सोये थे. पड़ोसी ने आवाज लगाया कि कुछ लोग आये हैं.दरवाजा खोलने पर अंदर पांच छह लोग प्रवेश किया.जहां खुद का परिचय पुलिस के रूप में दिया.उसमें एक ने कहा कि आप गाड़ी एमडी. सैन से खरीदे हैं.आपकी गाड़ी चोरी का गाड़ी हैं.

मूल गाड़ी स्टेशन पर खड़ी है.थाना चलिए. इसी क्रम में एक ने खुद को गाड़ी मालिक बता मुझसे हमारे गाड़ी का चाभी मांगा.जिसे मैने देने से इंकार कर दिया.मामले को स्थानीय थाना में ले जाने की बात कहा तो वेलोग कहने लगे कि हमलोग पटना उड़नदस्ता टीम से है हमारे साथ पुलिस भी है लेकिन किसी डाॅक्टर साहब से आपके अच्छे संबंध के कारण आपकी प्रतिष्ठा पर आंच न आवे इसलिए उनलोगों को स्टेशन पर ही छोड़कर आये हैं. स्थानीय थाना चलने की बात कह सनलाईट फिल्ड शाहपुर चहौद्दी होते हुए प्लेटफार्म दो से दो सौ मीटर की दुरी पर मो. भोला के घर की की तरफ बढ़े जहां सेम नंबर की सफेद स्कार्पियो लगी थी.

जहां से थाना चलने की बात कह फर्जी पुलिस ने अपने वाहन में बैठने कहा. जिसपर अमित के भाई सुमित कुमार गुंजन ने मना करते हुए खुद गाड़ी में सवार हो गया. सुमित ने बताया कि एनएच चौक के पास गाड़ी थाना के विपरीत तरफ बढ़ा विरोध करने पर बीच की सीट पर बैठे एक लोग ने उनके गले पर हाथ डालकर उन्हें कब्जे में लेने का कोशिश किया.

उसे बीच में बैठाने की बात कह गाड़ी रोका पीछे की सीट से एक आदमी उतरा तबतक आगे वाला गेट में पैर मारकर गला पकड़ने वाला से झपटकर उसका हाथ छुड़ाकर किसी तरह जान बचा कर भागा.इसी बीच मौका पाकर गाड़ी सवार खगड़िया की तरफ भाग खड़े हुए. यह घटना थाना से महज कुछ ही दूरी पर घटित हुई. पीड़ित वाहन मालिक ने भवानीपुर थाना में आवेदन देते हुए गाड़ी बरामदगी का मांग किया हैं.थानाध्यक्ष रमेश कुमार साह ने बताया कि पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही हैं.

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: