5
(1)

भागलपुर/ निभाष मोदी

गंगा में स्नान के दौरान दो सगे भाई डूबे, एक को बचाया गया दूसरे की हुई मौत

ना तो एंबुलेंस पहुंची ना ही एसडीआरएफ की टीम और ना ही 112 गस्ती गाड़ी, डूबे युवक को मोटरसाइकिल पर ले जाया गया मायागंज अस्पताल

भागलपुर के औद्योगिक थाना क्षेत्र के मीराचक घाट पर आज सुबह गंगा स्नान के दौरान बरारी शीतला स्थान के रहने वाले सोनू कुमार और अमर कुमार गंगा स्नान के दौरान गंगा में डूबने लगे। जिसको देखकर आसपास के लोगों के द्वारा दोनों भाइयों में से एक सोनू कुमार को गंगा से निकाल लिया। जबकि दूसरा अमर कुमार गंगा में डूब गया। जिससे उसकी मौत हो गई। मौत होने पर मृतक के.

एएसआई दादा शंकर कुमार ने अपने ही विभाग के वरीय पदाधिकारियों के खिलाफ बड़ा आरोप लगाया है। इनका कहना है कि जिस समय युवक डूब रहा था युवक उस समय थाने से लेकर वरीय पुलिस अधीक्षक और जिलाधिकारी तक फोन पर इसकी सूचना दी गई कि जल्दी से एसडीआरएफ की टीम को भेजा जाए। लेकिन किसी ने कोई मदद नहीं की और मदद नहीं मिलने के कारण युवक डूब गया और उसकी मौत हो गई।

एएसआई ने आरोप लगाया है कि वरीय पुलिस अधीक्षक को भी उन्होंने फोन किया था। लेकिन उन्होंने कहा कि थाने को फोन कीजिए और उन्होंने कहा था कि वह भी फोन कर रहे हैं। लेकिन घंटों इंतजार करने के बाद भी कोई नहीं आया और जब शव को निकाला गया तब शव को मोटरसाइकिल पर ला रहे थे तो रास्ते में 112 की गाड़ी मिली। जिस पर शव को रखकर हॉस्पिटल लाया गया। लेकिन उसके बावजूद भी कोई थाना नहीं पहुंची।वही पुलिस के पदाधिकारी ही पुलिस की कार्यशैली पर सवाल खड़े कर रहे हैं।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: