5
(3)
  • किसान को गोली मार कर भाग रहा था कन्हैया

बिहपुर के सोनवर्षा दियारा में कुख्यात कन्हैया का आतंक सिरचढ़ कर बोल रहा है. कन्हैया किसान से रंगदारी मांग रहा है।किसान डर से भयभीत है.बुधवार को शाम करीब चार बाजे सोनवर्षा नशिया बहियार गेहूं की फसल तैयार करवा रहे सोनवर्षा वार्ड नंबर 11 के युवा किसान बिट्टू कुमार उर्फ गोरे को कन्हैया ने गोली मार कर घायल कर दिया.गनीमत रही की गोली बाएं पैर की ऐड़ी में लगी और स्किन काटते हुये निकल गई.वहीं घायल किसान बिट्टू ने बताया की हमलोग मजदूर के साथ गेहूं की फसल तैयारी करवा रहे थे .

इसी दौरान कन्हैया हथियार से लैस होकर आया और मेरे मजदूर छपाली मंडल को कोड़ा से पीटने लगा.मैंने मना किया तो मुझे कोड़ा से मारा और कहा एक लाख रंगदारी तो तब फसल काटना.उसके बाद कन्हैया हमदोनों को बासा पर चलने कहा।हम बाइक से गये और कन्हैया घोड़ी से आया.बासा पर फिर से पीटने लगा और रंगदारी का मांग किया.इतने में उसने गोली मेरे सीने में मारना चाहा तो मैंने हाथ झटक दिया.वहीं गोली मेरे बाएं पैर के ऐड़ी में स्किन काटते हुये निकल गई.उसके बाद कन्हैया भाग निकला. सूत्र बताते है की गेहूं की फसल तैयारी करवाने के एवज में कन्हैया किसान से रंगदारी के रूप में गेहूं और पैसा मांग रहा है.

इधर किसान को किसी प्रकार की परेशानी ना हो इसलिए बिहपुर थानाध्यक्ष राजकुमार सिंह लगातार दियारे में छापेमारी कर रहे है.लेकिन हर बार कन्हैया बच निकलने ने कामयाब हो जा रहा था .उधर घायल किसान को परिजन फौरन बिहपुर सीएचसी लाया।वहीं गोलीकांड की सूचना पर बिहपुर थानाध्यक्ष राजकुमार सिंह ,नदी थानाध्यक्ष अशोक चौधरी ,खरीक थानाध्यक्ष सूबेदार पासवान व भवानीपुर ओपी प्रभारी रमेश साह आदि पहुंचे और घायल किसान से घटना की जानकारी लिया.वहीं पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुये सोनवर्षा के घटोरा दियारा से कुख्यात कन्हैया को चारों तरफ घेर कर पकड़ लिया.


वहीं इस बाबत नवगछिया एसपी सुशांत कुमार सरोज ने बताया की बदमाश कन्हैया की गिरफ्तारी को विस्तृत जानकारी गुरुवार बिहपुर थाना में प्रेस कांफ्रेंस कर दिया जाएगा.

विधायक शैलेंद्र ने ली घायल किसान की सुध

बिहपुर विधायक ई शैलेंद्र ने गोली लगने से घायल हुये युवा किसान बिट्टू कुमार उर्फ गोरे से बिहपुर अस्पताल में आकर घटना की विस्तृत जानकारी ली है. उन्होंने इस गोलीकांड की घटना पर रोष व्यक्त किया है.

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 3

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: