5
(1)

युवकों ने एसपी से कहा सर जबरन मारकर आरोपी बना रहे हैं सब लोग

एसपी के निर्देश पर दोनों युवकों को पीआर बॉन्ड पर छोड़ा

नवगछिया | नवगछिया पुलिस का एक और कारनामा सामने आया है बता दें कि शनिवार को कदवा थाना प्रभारी नरेश सिंह और ढोलबज्जा थाना प्रभारी प्रभात कुमार ने संयुक्त रूप से चौसा थाना क्षेत्र के खलीफा टोला निवासी गुलशन कुमार और योगेश कुमार को कदवा के बोरबा टोला में दादा दशरथ राय और पोता कृष्ण कुमार की हत्या के मामले में गिरफ्तार किया था। गिरफ्तारी के बाद पुलिस दोनों युवकों से थाने लाकर पूछताछ किया गया और जबरन मारपीट कर हत्या का आरोप अपने नाम करने का दबाव बनाने लगा।


हत्याकांड मामले में पुलिस की कार्रवाई को देखते हुए नवगछिया एसपी ने नवगछिया थाने में इस मामले को लेकर एक प्रेसवार्ता तक बुला ली प्रेस वार्ता से पूर्व एसपी ने जब दोनों युवकों और उनके आए हुए परिजनों से बात की तो दोनो युवकों और परिजनों ने कहा कि पुलिस बेवजह मारपीट कर जबरन आरोप अपने नाम लेने के लिए कह रही है भूषण कुमार और योगेश कुमार ने एसपी को बताया कि वह इस मामले में नहीं है इसके बावजूद लगातार पुलिस पूछताछ की बात कह कर पहले थाने बुलाया फिर गिरफ्तार कर.

मारपीट करने लगा बार-बार पुलिस दादा पोता हत्याकांड में खुद को आरोपी बताने की बात कह कर मारते रहे और कागज पर हस्ताक्षर करने को कह रहे थे मगर युवकों ने कहा कि उन्होंने कोई हत्या नहीं की है इसलिए उन्होंने कागज पर हस्ताक्षर नहीं किया।
मौके पर मौजूद परिजनों ने एसपी के समक्ष कहा कि दोनों युवक गांव में ही खेती बाड़ी करते हैं पुलिस लगातार उनके घरों पर आकर पूछताछ करने के लिए दोनों को थाना लाने की बात कही थी जब दोनों युवकों को थाना भेजा गया तो पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया और अपने साथ नवगछिया ले आई नवगछिया में बेरहमी से दोनों की पिटाई की गई है। पर आरोप अपने नाम करने को कहा जा रहा था।
जिसके बाद नवगछिया एसपी सुशांत सरोज ने दोनों युवकों को पीआर बांड पर छोड़ दिया है।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: