4
(3)

सिटी डीएसपी प्रकाश कुमार ने प्रेसवार्ता कर दी जानकारी

भागलपुर,वरीय पुलिस अधीक्षक भागलपुर के निर्देश पर अपराधियों के विरुद्ध चलाये गये विशेष समकालीन अभियान के तहत रात्री में ईशाकचक थाना से एक विशेष टिम अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी सदर भागलपुर के निर्देश पर गठित कि गई, जिसमें दो पुलिस वाहनों पर सशस्त्र बल के साथ पु०नि० सह थानाध्यक्ष अशोक कुमार, पंकज कुमार धर्मेंद्र कुमार थे।

रात्रि को करीब एक बजे पुलिस दल भोलानाथ पुल के पास पहुॅची तो एक ब्लु रंग के प्लसर मोटरसाईकिल पर बैठा व्यक्ति एवं एक ब्लु रंग के टोटो पर बैठा दो लड़कों में बातचीत करते हुए देखा तो पुलिस को देखते ही ये सभी भागने का प्रयास करने लगे. जिसके उपरांत पुलिस दल ने प्लसर पर बैठे साजन कुमार को तथा टोटो पर बैठा रोहित कुमार एवं सुरज कुमार को पकड़कर पूछताछ किया तो इनसवों ने बताया कि ये सभी उक्त टोटो को रजौन थाना क्षेत्र से चुराकर लाये है. इन्हें ये बेचने वाले थे। इसके उपरांत इनसवों ने बताया कि 3 और 4 फरवरी की रात्रि को बरहपुरा से चुराये गये टोटो को इन्होंने गुड्डु मोटर गैरेज के मालिक महताव के हाथों बारह हजार रूपया में बेचा है। जिसे आज बरामद कर लिया गया। इनसबों के निशानदेही पर किये गये छापेमारी के दौरान मिली सूचना पर दो स्कुटी जो कोतवाली एवं तिलकामांझी थाना क्षेत्र से चोरी कि गई थी उसे भी डॉ० अविलेश कुमार ईशाकचक क्लिनिक के पास अवस्थित रोड पर ले जा रहे दो अपराधकर्मीयों प्रितम कुमार और विकाश कुमार को दो चोरी के स्कुटी के साथ गिरफ्तार किया गया।

इसके बाद रोहित कुमार के निशानदेही पर एक टोटो जो आदमपुर थाना क्षेत्र से चोरी की गई थी उसे भी आज करीब 02 बजे दिन में अद्भूत हनुमान मंदिर के पास स्थित पेट्रोल पम्प के पास से एक टोटो को कृष्णा कुमार के पास से बरामद करते हुए गिरफ्तार किया गया है. छापेमार जारी है तथा पूछताछ के उपरांत अन्य चोरी के वाहनों का भी रिक्वरी / बरामदगी करने का प्रयास किया जा रहा है।
वही सभी अभियुक्तों का अपराधिक इतिहाश पता किया जा रहा है।

यह जानकारी सिटी डीएसपी प्रकाश कुमार ने इसाकचक थाने में प्रेस वार्ता कर दी ,बताते चलें कि रेकी के दौरान जप्त समानो में तीन टोटो ई-रिक्शा , तीन मोटरसाईकिल के साथ सात अभियुक्त को गिरफ्तार किया गया है।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 4 / 5. Vote count: 3

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: