5
(1)

नारायणपुर : प्रखंड मुख्यालय का गुरूवार को निरीक्षण करने पहुंची डीडीसी प्रतिभा रानी ने कहा कि चार योजनाओं से नारायणपुर मध्य विद्यालय को प्रखंड का माॅडल विद्यालय बनाया जाएगा. बीडीओ हरिमोहन कुमार ने बताया कि मध्य विधालय नारायणपुर में पंचायत समिति, मुख्यमंत्री क्षेत्रीय विकास योजना, मनरेगा व पंचायत की योजना से कार्य हो रहा है.जो प्रखंड का माॅडल विद्यालय होगा.डीसीसी ने प्रखंड मुख्यालय के निरीक्षण में कुछ गलती पर सुधार की सलाह देकर पंचायत में चल रही योजना की समीक्षा में निकली.

नवोदय विद्यालय में मनरेगा पार्क में वृक्षारोपण कर शुरूआत किया. जयपुर चुहर पश्चिम में तालाब, नगरपारा पूरब पंचायत में सामुदायिक भवन सह पुस्तकालय, तीन पंचायत में बसे भूमिहीन आवास लाभूक की काॅलोनी,सिहपुर पूरब पंचायत में हो रहे कचरा प्रबंधन कार्य के भवन, विद्यालय चल रही योजनाओं की समीक्षा पर खुशी जाहिर करते हुए बीडीओ को धन्यवाद कहा. जेपी काँलेज के पीछे मिले पर्चाधारी की जमीन को अतिक्रमण मुक्त कराने के लिए पूर्व के पर्चाधारी ने डीडीसी से गुहार लगाया.

जिसपर डीडीसी ने कहा कि वरीय पदाधिकारी से चर्चा कर जल्द अतिक्रमण मुक्त कराया जाएगा.मौके पर सीओ अजय सरकार, पीओ लाल बाबू राय, सहित विभिन्न विभाग के कर्मी मौजूद थे.माॅडल विद्यालय में चल रहे आंगनबाङी केंद्र को सौंदर्य बनाने के लिए बीडीओ से कहा. बीडीओ ने कहा कि पंचायत की योजना से सौंदर्य करण किया जाएगा.मौके पर प्रखंड प्रमुख रिंकू यादव, मंटू यादव,नगरपारा उत्तर पंचायत के मुखिया संजीव कुमार उर्फ़ गुड्डू यादव,पवन सिंह,मुन्ना मिश्रा सहित अन्य लोग मौजूद थे.

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: