0
(0)

गोपालपुर – रंगरा के झललूदास टोला में गोपालपुर पकड़ा बासा निवासी किसान बबलु मंडल की हत्या कर शव को गंगा नदी में बहा दिए जाने के मामले में मृतक की पत्नी वीणा देवी के लिखित आवेदन पर रंगरा थाना में मामले की प्राथमिकी दर्ज कराई गई है.

नेता की पत्नी ने पकड़ा टोला निवासी टुनटुन मंडल, कटिहार के कुर्सेला शेरमारी निवासी गुड्डू मंडल, अशोक मंडल, मुल्ला उर्फ लिकलिकिया मंडल को नामजद किया है. वीणा देवी का आरोप है कि आरोपियों ने उसके पति को घर से बुलाकर उसकी हत्या कर दी और शव को कोसी नदी में बहा दिया.

वीणा देवी ने बताया है कि टुनटुन मंडल के साथ मछली का तालाब खरीदा था. जिसमें टुनटुन मंडल के साथ मेरे पति का विवाद हुआ था. 19 दिसम्बर को करीब चार बजे संध्या टुनटुन मंडल अपने उपरोक्त सहयोगियों के साथ मेरे घर पर आकर मेरे पति बबलू मंडल को बुलाया.

थोडी देर में आने की बात कह कर मेरे पति टुनटुन मंडल वगैरह के साथ चले गये. परन्तु सुबह तक लौट कर नहीं आये तो खोजबीन करने पर पता चला कि खेदो मंडल पिता कल्लर मंडल ग्राम झल्लूदास टोला थाना रंगरा के बासा पर शाम को मेरे पति व उक्त चारो व्यक्ति बैठे थे.

खेदो मंडल के बासा के जाने के क्रम में खेदो मंडल के बासा से करीब आधा किलोमीटर पश्चिम सडक के किनारे खून लगा हुआ व अपने पति की चप्पल पाया. खून गंगा नदी के किनारे तक गिरा हुआ पाया. मुझे आज तक मेरा पति नहीं मिला है. अतएव मुझे शंका व विश्वास है कि टुनटुन मंडल ने शेष तीनों व्यक्तियों को सहयोग से मेरे पति की हत्या कर शव को गायब कर दिया है.

आवेदन के आलोक में गोपालपुर (रंगरा) थाना में मामला दर्ज कर अनुसंधान प्रारंभ कर दिया गया है. जबकि रंगरा पुलिस में सब की तलाश करने के लिए गंगा तटवर्ती क्षेत्र में सर्च अभियान भी चलाया है.

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 0 / 5. Vote count: 0

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: