3.5
(2)
In front of M A M College Naugachia

नवगछिया में प्राइवेट स्कूल एशोसिएशन की आपातकालीन बैठक भवानीपुर स्थित मॉडर्न वैभव पब्लिक स्कूल में रविवार को आयोजित की गई. अचानक से कोरोना महामारी को लेकर 12 अप्रैल तक स्कूलों की बंदी को लेकर नाराजगी जाहिर करते हुए संघ के अध्यक्ष विश्वास झा ने बताया कि अचानक से सरकार के द्वारा तुगलकी फरमान जारी कर स्कूलों को बंद कराने का आदेश जारी करना बिल्कुल गलत है.

पिछले सत्र में भी पूरे एक साल तक स्कूल बंद रहने के कारण स्कूल की स्थिति बद से बदतर हो गई है. प्राइवेट शिक्षकों की स्थिति दयनीय व भुखमरी के कगार पर पहुंच चुकी है. संचालक के पास न तो संचालन के लिए रूपये हैं न शिक्षकों को देने के लिए मानधन. अब ऐसे में सत्र की शुरुआत होते ही स्कूलों को बंद करने का आदेश बिल्कुल ही बेबुनियाद है.

सरकार यदि स्कूल को बंद करायेगी तो मैंनेजमेंट को 10 हजार व शिक्षकों को 3 हजार रुपये प्रति माह के हिसाब से आर्थिक सहायता प्रदान करे. श्री झा ने बताया कि सोमवार से प्रत्येक स्कूलों में जाकर मैनेजमेंट के साथ संघ बैठक कर आर्थिक सहायता व जीविकोपार्जन के लिए सड़क से सदन तक एकजुट होकर संघर्ष करेंगे.

मौके पर ज्ञानदीप विद्यालय के संचालक पंकज कुमार, देव्यांश पब्लिक स्कूल के संचालक अनुज कुमार, एस.एन. पब्लिक अकादमी के संचालक कौशल किशोर शर्मा व अन्य मौजूद रहे.

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 3.5 / 5. Vote count: 2

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: