5
(1)

आगामी अंतिम चरण में 12 दिसंबर को होने वाले चुनाव को लेकर शुक्रवार को प्रचार का अंतिम दिन था । प्रचार के अंतिम दिन गोसाई गांव पंचायत के पंचायत समिति उत्तरी क्षेत्र सिंधिया मकनपुर में पंचायत समिति उम्मीदवार रिंकू देवी ने चुनावी जनसंपर्क रैली निकाला । मौके पर रिंकू देवी ने कहा कि यह चुनावी जनसंपर्क रैली उनके समर्थकों के द्वारा दूसरी बार निकाला गया है इस बार गोपालपुर प्रखंड के गोसाई गांव पंचायत समिति उत्तरी से वे उम्मीदवार है और उन्हें चुनाव चिन्ह कंघा छाप मिला है ।

समर्थकों में काफी उत्साह है और अपने मतदाताओं को जानकारी देने हेतु उनका जनसंपर्क लगातार जारी है । वही मौके पर प्रत्याशी के पति सह प्रतिनिधि दिनकर चौधरी ने कहा कि जनताओं की मांग पर वे चुनावी मैदान में है । मतदाता व जनता चाहती है कि वे गोपालपुर प्रमुख बने इसको लेकर भी उनकी पत्नी रिंकू देवी जो एक पढ़ी लिखी समझदार महिला है को मतदाता चुने और उन्हें भारी मतों से विजय बनाएं ।

जनसंपर्क रैली उनके निज आवास मकनपुर चौक से मकनपुर शर्मा टोला, चौधरी टोला, लाल जी मध्य विद्यालय होते हुए सतनगर तक पहुंची । वही वापसी में संत नगर से उनके निज आवास मकनपुर चौक पहुँचा । वही मौके पर सैकड़ों समर्थकों की मौजूदगी थी । समर्थक लगातार नारेबाजी भी कर रहे थे ।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: